Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Agra News: सहेली से झगड़े के बाद युवती ने किया सुसाइड !

आगरा से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पुलिस को हैरत में डाल दिया. एक युवती अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करती है जिसमें सुसाइड करने की बात कही जा रही है. युवती ने अपनी सहेली को डराने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुसाइड करने का वीडियो अपलोड किया था. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आजकल देखा जा रहा है कि नवयुवक युवतियां अनेक प्रकार के पोस्ट करते हैं.  इस बीच वह यह भूल जाते हैं कि इन पोस्ट में कुछ आपत्तिजनक तो नहीं है.

- Advertisement -

 

आगरा के थाना शाहगंज क्षेत्र में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, शाहगंज क्षेत्र के केदार नगर की रहने वाली एक युवती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुसाइड करने जैसी एक वीडियो पोस्ट कर दी. इसमें युवती कुछ गोलियां खाती हुई नजर आ रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने इस पर संज्ञान लिया. पुलिस ने युवती की लोकेशन को ट्रेस की और घर तक पहुंच गई. पुलिस ने युवती के परिजनों से वीडियो के संबंध में जब बात की तो उन्होंने इस के संबंध में कोई जानकारी नहीं होने की बात कही. 

पुलिस ने दी युवती को हिदायत
जिसके बाद पुलिस ने युवती से बात की और पूरे मामले की पड़ताल की. युवती ने पुलिस को बताया कि सहेली से किसी बात को लेकर झगड़ा हो जाने के बाद उसे डराने के मकसद से इंस्टाग्राम पर कुछ गोली खाते हुए सुसाइड का वीडियो पोस्ट किया था, जबकि सुसाइड करने का कोई इरादा नहीं था. युवती ने आगे बताया कि वीडियो जो गोली वह खाते हुए दिखाई दे रही है वे नॉर्मल बुखार की गोली है. पुलिस ने युवती की काउंसलिंग की साथ ही आगे इस तरह न करने की हिदायत दी.

सोशल मीडिया का प्रयोग अच्छे कामों के साथ-साथ डराने धमकाने के लिए भी अब किया जा रहा है. सोशल मीडिया के दौर में नवयुवक युवती सही प्रयोग कर रही हैं या गलत परिणाम निकालकर क्या आएगा. इसके बारे में सोचे बगैर ही पोस्ट कर देते हैं, जबकि समाज में क्या संदेश जाएगा इसका अंदाजा भी नहीं लगा पाते हैं. आज का दौर सोशल मीडिया का है लेकिन सोशल मीडिया के दौर में जागरूक होने के साथ सचेत रहने की भी आवश्यकता है. सोशल मीडिया का किस प्रकार से प्रयोग किया जाए और पोस्ट किए गए ये विचार जरूर करना चाहिए.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें