Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

देवर बना हैवान: विधवा भाभी से निकाह करने की रखी शर्त, नहीं मानी तो किया ये हाल !

उत्तर प्रदेश के एटा जिले के थाना क्षेत्र रिजोर की एक विधवा औरत अपने देवर की हरकतों से परेशान हो गई थी । दरसल उसके पति के मौत के बाद से उस पर उसके देवर ने अपनी गन्दी नज़र से देखना लगा और अश्लील इशारे करने लगा देवर उससे निकाह करने के लिए दबाव बना रहा है। पीड़िता ने बताया कि अभी तीन माह पहले ही पति की मौत हुई है और वो अपने चार बच्चों के साथ खुश है आगे का बचा हुआ जीवन उन्ही के साथ गुजार लेगी।

- Advertisement -

 

 

एटा के रिजोर थाना क्षेत्र के गांव पीपल खेडिया की सीमा (विधवा औरत) अपने देवरों की हरकतों से परेशान है। उसने बताया कि 23 अप्रैल 2023 को उसके पति इरशाद अली की मौत हो गई, जिसके बाद से उसके देवर उससे निकाह करने के लिए दबाव बना रहे हैं। जबकि वह चार बच्चों की मां है, और वो खुद को खुश भी बता रही है। वह अपने बच्चो के साथ आगे का जीवन बिताना चाहती, जबकि उसके देवर जबरन निकाह करना चाहते हैं। जब विधवा औरत ने जबरन निकाह का विरोध किया तो देवर बना हैवान उसने पार कर दीं हदें। देवर ने उसे घर में घुसकर पीटा और घर का रखा सामान उठाकर बाहर फेंक दिया।

 

सीमा ने अपने देवरों पर यह आरोप लगाया है कि की वो जबरन शादी का दबाव बना रहे, इसी प्रकरण में सीमा ने अपने देवर के खिलाफ एसएसपी के आदेश पर रिपोर्ट लिखवाई है उसमे बताया कि पति के मौत के बाद से देवर इकरार और इसरार छोटे देवर अवरार के साथ जबरन उसका निकाह कराना चाहते हैं। इसका समर्थन उसके सभी देवर कर रहे हैं, इसरार अहमद, इकरार, अवरार, अफरार और हसन अली के नाम जद रिपोर्ट लिखाई है।

 

सीमा ने बताया कि उसके देवर यहीं नहीं रुके उसके बेटे वारिश अली की भी पिटाई की। अब ये शर्त रख दी है कि अगर अवरार से निकाह नहीं किया तो घर को छोड़कर जाना पड़ेगा। अगर ऐसा नहीं किया तो उसके साथ-साथ बच्चों की हत्या करने की भी धमकी दी जा रही हैं। इस प्रकरण में उसने जब उसने शिकायत गांव के लोगों से की, जिसके बाद 10 जून की शाम को घर में घुस आए और सरकार की ओर से मिले पीएम आवास में रखा सामान फेंक दिया।
थाना प्रभारी रूपेश कुमार वर्मा ने बताया कि महिला की तहरीर पर एसएसपी ने आदेश दिया है, रिपोर्ट दर्ज कर आरोपों की जांच कराई जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें