Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अहमदाबाद भीषण सड़क हादसा, तेज़ रफ़्तार जगुआर कार ने 9 को रौंदा 13 घायल

 

- Advertisement -

अहमदाबाद : गुजरात के अहमदाबाद में एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आयी है। जहां एक सड़क हादसा देख रहे लोग खुद सड़क हादसे का शिकार हो गए। यह सड़क दुर्घटना गुरूवार को सरखेज-गांधीनगर (एसजी) राजमार्ग पर इस्कॉन फ्लाईओवर पर घटित हुई। जहां सड़क हादसा देख रहे लोगों को एक तेज़ रफ़्तार जगुआर कार ने कुचल दिया। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गयी और 13 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। मुख्यमंत्री ने सभी मृतकों और घायलों के लिए मुआवज़े की घोसणा की है।

 

एक ही स्थान पर लगातार दो सड़क दुर्घटना

जानकारी अनुसार गुरूवार देर रात अहमदाबाद में एसजी हाईवे पर एक ही स्थान पर लगातार दो सड़क दुर्घटना ने सनसनी फैला दी, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गयी और 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हाईवे में पहले एक एसयूवी ने एक डम्पर को पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद सड़क पर हंगामा मच गया और हादसा देखने के लिए कई राहगीरों ने सड़क ब्लॉक कर दी, जबकि कुछ लोग दुर्घटना में घायल लोगों की मदद करने की कोशिश करने लगे। जब घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा था उसी समय एक तेज़ रफ़्तार कार भीड़ में घुस गयी।

 

अहमदाबाद शहर पुलिस नियंत्रण के अनुसार इस हादसे में नौ लोगों की मौत हो गयी और 13 लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना देर रात 1:15 बजे बहुत ही व्यस्त रहने वाले सरखेज-गांधीनगर (एसजी) राजमार्ग पर इस्कॉन फ्लाईओवर पर घटित हुई, जहां दुर्घटना का खतरा बना रहता है। रिपोर्ट के अनुसार जिस समय राजपथ क्लब क्षेत्र से आगे बढ़ी तेज़ रफ़्तार लग्ज़री कार भीड़ में घुसी, लोग घटना स्थल से करीब 20 से 25 फ़ीट दूर जा गिरे। पुलिस ने बताया कि घायलों में कार चालक सत्या पटेल भी शामिल हैं। इस्कॉन मंदिर के पास फ्लाईओवर को पुलिस अस्थायी रूप से बंद कर दिया है।

 

मृतकों और घायलों को मुआवज़े का ऐलान

घटना पर मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने दुःख जाहिर किया है, साथ ही मृतकों और घायलों के लिए मुआवज़े का ऐलान भी किया है। सीएम पटेल ने कहा कि ‘कल रात अहमदाबाद के इस्कॉन ब्रिज पर हुआ हादसा बेहद दुखद है। मै संवेदना व्यक्त करता हूँ। राज्य सरकार द्वारा मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपये और घायलों को 50000 रुपये दिए जाएंगे।’

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें