Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आजम खां को मिला कांग्रेस का साथ, अजय राय मिलने जाएंगे जेल।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय आजम खां से मिलने के लिए सीतापुर जेल जाएंगे। बृहस्पतिवार को अजय राय अपनी टीम के साथ सपा नेता आजम खां से मुलाकात करेंगे। अजय राय का कहना है कि भाजपा सरकार ने सपा के वरिष्ठ नेता पर गलत तरीके से निशाना साधना शुरू किया है। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नेता के साथ हो रहे उत्पीड़न के विरोध में कांग्रेस उनके साथ खड़ी है।

- Advertisement -

कांग्रेस अल्पसंख्यक नेताओं को जोड़ने का कर रही है कार्य।

दरअसल, कांग्रेस इन दिनों अल्पसंख्यक नेताओं को जोड़ने का कार्य कर रही है। अजय राय की आजम खां से मुलाकात को भी इसी कड़ी से जोड़ कर देखा जा रहा है। जानकारों के अनुसार यह कांग्रेस की अल्पसंख्यक समुदाय एवं उनके नेताओं को अपने खेमे में लाने की तैयारी है। हालांकि कांग्रेस की ओर से इसे वरिष्ठ नेताओं के साथ होने वाले उत्पीड़न का विरोध बताया गया है। कांग्रेस की ओर से कहा गया कि आजम खान के साथ अन्याय हो रहा है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने गलत तरीके से आजम खां पर निशाना साधना शुरू किया है। ऐसे में कांग्रेस दलगत राजनीति से ऊपर उठकर आजम खां का साथ देंगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वरिष्ठ नेता के साथ होने वाले उत्पीड़न में उनके साथ है। आजम खां के साथ अन्याय किया जा रहा है। जिसके लिए अजय राय एवं उनके साथी बृहस्पतिवार को आजम खां से सीतापुर जेल जाकर मुलाकात करेंगे।

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें