Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आकाश-ईशा और अनंत बने RIL के नॉन-एग्जिक्यूटिव डारेक्टर, बोर्ड से नीता अंबानी हुई बाहर !

रिलायंस इंडस्ट्रीज के बोर्ड में बड़े बदलाव सामने आये हैं। मुकेश अंबानी ने नई पीढ़ी को जिम्मेदारी देते हुए अहम फैसला लिया है। बोर्ड में आकाश, ईशा और अनंत अंबानी को बड़ी जिम्मेदारी सौपी गयी है। बोर्ड ऑफ़ डारेक्टर ने आकाश, ईशा और अनंत अंबानी को नॉन-एग्जिक्यूटिव डारेक्टर नियुक्त किया है। वहीं नीता अंबानी बोर्ड से बाहर हो गई हैं। हालांकि नीता रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन बनी रहेंगी।

- Advertisement -

आपको बता दें कि शेयरहोल्डर्स की मंजूरी के बाद सोमवार, 28 अगस्त को यह फैसला लिया गया। मुकेश अंबानी के तीनों बच्चों को नॉन-एग्जिक्यूटिव डारेक्टर अपॉइंट किया गया। साथ ही नीता अंबानी के इस्तीफे को भी बोर्ड ने मंजूर किया। रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन के तौर पर नीता अंबानी बोर्ड बैठक में भाग लेती रहेंगी। जानकारी के अनुसार नीता फाउंडेशन में अधिक समय देना चाहती थीं। जिसके कारण उन्होंने इस्तीफा दिया।

इससे पहले RIL की 45 AGM में मुकेश अंबानी ने कहा आकाश और ईशा ने जियो और रिटेल में नेतृत्व की भूमिका निभाई है। वे स्थापना के बाद से ही रिलायंस के कंज्यूमर बिजनेस में शामिल हैं। उन्होंने कहा कि अनंत भी न्यू एनर्जी बिजनेस में शामिल हैं। साथ ही वो अपना ज्यादातर समय जामनगर में बिता रहे हैं। अंबानी ने कहा कि तीनों को पूरी तरह से हमारे फाउंडर की मानसिकता विरासत में मिली है। उन्हें हमारे सीनियर लीडर्स डेली बेसिस पर मेंटॉर कर रहे हैं। जिसमें खुद मुकेश और बोर्ड ऑफ़ डाइरेक्टर्स शामिल हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें