Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सीटों के बंटवारा होने तक राहुल गांधी की न्याय यात्रा का हिस्सा नहीं बनेगी सपा !

राहुल गाँधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा उत्तर प्रदेश में दस्तक दे चुकी है लकिन इसी बीच समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच सीट शेयरिंग को लेकर पेंच फंसा हुआ है. लगातार सवाल उठ रहा है कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कि नहीं, जिसका जवाब खुद अखिलेश यादव ने दे दिया है. उन्होंने साफ कर दिया है कि वह तभी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे जब सीट बंटवारे पर फैसला हो जाएगा.

- Advertisement -

 

 

अखिलेश यादव ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर कहा कि अभी कांग्रेस से बातचीत चल रही है. जैसे ही सीट को लेकर दोनों तरफ से सहमति बनती है यात्रा में पार्टी की शामिल हो जाएगी उन्होंने कहा ‘ कई सूचियां उधर से आईं, इधर से भी गईं. जिस समय सीटों का बंटवारा हो जाएगा उसी समय समाजवादी पार्टी भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल हो जाएगी.

 

 

भारत जोड़ो यात्रा उत्तर प्रदेश में है और आज अमेठी पहुंचने वाली है. पार्टी अखिलेश यादव को यात्रा में शामिल होने का न्योता भेज चुकी है. पिछले दिनों अखिलेश ने कहा था कि उन्हें यात्रा में शामिल होने का न्योता नहीं दिया गया, जिसके बाद कांग्रेस ने न्योता भेजा था. काग्रेस के नेता जयराम रमेश ने उम्मीद जताई है कि अखिलेश यात्रा में जरूर शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि कल अखिलेश यादव भी भारत जोड़ो न्याय यात्रा से जुड़ेंगे.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें