Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अखिलेश यादव ने पुलिस मुख्यालय में चाय पीने से किया इनकार, बोले- जहर मिला दिया तो…

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आज पुलिस मुख्यालय में पुलिस अधिकारियों के सामने कुछ ऐसा बोल दिया कि सभी लोग हक्का बक्का रह गए। पुलिस अधिकारियों ने जब अखिलेश यादव को चाय पीने का ऑफर दिया तो उन्होंने सीधे मना कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने चाय को मना करते हुए ऐसी बात बोल दी कि वहां सभी लोग हैरान रह गए। अखिलेश ने कहा कि हम आपकी चाय नहीं पिएंगे, कहीं आपने उसमें जहर मिला दिया तो…, आप पर भरोसा नहीं है हमें।

- Advertisement -

 

दरअसल, समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और ट्विटर एडमिन को शनिवार को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके विरोध में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पुलिस मुख्यालय पहुंचे थे। उन्होंने गिरफ्तारी का विरोध किया और कहा कि सरकार की तानाशाही नहीं चलेगी। इसी दौरान वे समर्थकों के साथ पुलिस मुख्यालय में ही बैठ गए।

‘हम बाहर से मंगा लेंगे चाय’

अखिलेश यादव जब काफी देर तक मुख्यालय में रुके तो अधिकारियों ने कहा कि चलिए चाय पी लीजिए। इस पर अखिलेश ने कहा, ‘हम आपका चाय नहीं पीएंगे। हम नहीं पी सकते। हमें आप पर भरोसा नहीं है। कहीं आपने जहर मिला दिया तो…हम बाहर से मंगा लेंगे।’

 

अखिलेश पर लोग कस रहे तंज

अखिलेश के इस बयान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर चुटकी भी ले रहे हैं। हालांंकि अखिलेश ने मुस्कारते हुए अधिकारियों से यह बात कही। लेकिन अब लोग इस बयान को लेकर अखिलेश पर तंज भी कस रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]