Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

संजय सिंह से अखिलेश यादव ने की मुलाकात, सरकार पर बोला करारा हमला !

दिल्ली: संसद के शेष मानसून सत्र के लिए आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) से विपक्षी नेताओं के मिलने का सिलसिला जारी है। गुरुवार को उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मुलाकात की। इस दौरान सपा सांसद एवं उनकी पत्नी डिंपल यादव उनके साथ मौजूद रहीं।

- Advertisement -

अखिलेश और डिम्पल संजय सिंह के धरने में शामिल हुए और यह कहा की हम इस लड़ाई में साथ हैं। संजय सिंह से मुलाकात करने के बाद अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी यह कह रही है कि, अर्थव्यवस्था में हम तीसरे स्थान पर पहुंच जाएंगे। क्या अर्थव्यवस्था में 1 नंबर पर पहुंचने से देश में नारियों और बेटियों का ये सम्मान होगा।

अखिलेश यादव ने कहा कि, मणिपुर की घटना ने सबको बात करने के लिए मजबूर किया है, इसके लिए सदन से बेहतर कौन सी जगह है? उन्होंने कहा, वहां क्या-क्या हो रहा है सब सरकार को पता होगा, अगर सब पता होते हुए सरकार ने सब देखा है तो सरकार को सत्ता में नहीं रहना चाहिए। विदित हो कि, मणिपुर हिंसा मुद्दे पर सदन में नारेबाजी करने पर AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को सोमवार को संसद के शेष मानसून सत्र के लिए निलंबित कर दिया गया।

जिसके बाद से लगातार सांसद संजय सिंह का धरना जारी है। संसद के सामने गाँधी प्रतिमा पर संजय सिंह धरने पर हैं, उनके साथ कांग्रेस से राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी के अलावा अन्य सांसद देखे जा सकते हैं। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी राजीव शुक्ल के साथ संजय सिंह से मुलाकात की।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें