Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

उसने मेरे कपड़े उतारे….अखिलेश यादव के सबसे करीबी सपा नेता गिरफ्तार, डिंपल के भी थे खास

उसने मेरे कपड़े उतारे…ये कहते हुए लड़की का चेहरा शर्म से लाल हो जाता है। बुआ की आंखों में आंसू है। पुलिस जब आरोपी सपा नेता और कभी अखिलेश यादव के करीबी रहे पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव को गिरफ्तार करने पहुंचती है तो वो उस समय एक बेड पर लेटा हुआ होता है। वह भी सिर्फ जांघिया पहने हुए। इस मामले को लेकर अब सपा ने नवाब सिंह से पल्ला छाड़ लिया है और कहा है कि वह पांच साल पहले ही पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल थे, उनका पार्टी से कोई नाता नहीं है।

- Advertisement -

कभी सपा मुखिया अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव के बेहद करीबी रहे नवाब सिंह यादव को अब सपा पहचानना भी नहीं चाहती। यह वही आरोपी है जिसने एक किशोरी से छेड़खानी की है और अब उसे गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी कॉलेज में नौकरी मांगने के लिए अपनी बुआ के साथ आई थी। रविवार की देर रात आरोप है कि नवाब सिंह ने उसके कपड़े उतारे। पुलिस ने साफ कहा है कि दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। लड़की का मेडिकल कराया गया है।

पीड़ित लड़की ने खुद 112 पर डॉयल करके पुलिस को जानकारी दी थी। कॉलेज पहुंची पुलिस ने नवाब सिंह यादव को वहां से आपत्तिजनक हालत में हिरासत में लिया था। सोमवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, यहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया। इस बीच एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें ऐसा लग रहा है कि वीडियो किसी पुलिसकर्मी ने बनाया है। पुलिस की ओर से बनाया गया यह वीडियो लोगों तक कैसे पहुंचा, इस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। वीडियो के शुरुआती हिस्से में वह किशोरी दिखती है, जिसकी शिकायत पर पुलिस पहुंची है।

इसमें किशोरी शमीज पहने दिख रही है। पुलिस वाले के सवाल पर वह कहती दिख रही है कि वह रात करीब नौ बजे यहां अपनी बुआ के साथ पहुंची है। नवाब सिंह का नाम लेते हुए कह रही है कि उन्होंने उसके कपड़े उतारे है। इस बीच पुलिस उसी किशोरी के पीछे-पीछे नवाब सिंह यादव के कॉलेज में बने उनके कार्यालय में पहुंचती है। कार्यालय के अंदर ही जांघिया में नवाब सिंह मिलता है जिसे पुलिस हिरासत में ले लेती है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें