Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शिवपाल पेंडुलम वाले योगी के बयान पर अखिलेश का पलटवार, ‘सीएम को ऐसा झूला झुलाएंगे, पता नहीं चलेगा..’

यूपी में मैनपुरी का उपचुनाव काफी दिलचस्प हो गया है। सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद इस सीट से डिंपल चुनाव लड़ रही हैं। डिंपल के चुनावी मैदान में आने के बाद चाचा शिवपाल और भतीजा अखिलेश यादव अब साथ हो लिए हैं। ऐसे में बीजेपी अब अखिलेश के साथ शिवपाल पर भी हमलावर है। मैनपुरी में एक चुनावी रैली में योगी आदित्यनाथ ने शिवपाल को पैंडुलम तक बोल दिया। योगी का यह बयान अखिलेश को रास नहीं आया और अब उन्होंने पलटवार किया है।

- Advertisement -

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को मैनपुरी में आयोजित जनसभा में शिवपाल यादव पर तंज करते हए कहा कि उनकी स्थिति एक पेंडुलम जैसी है। बेचारे को पिछली बार कितना बेइज्जत करके भेजा था। कुर्सी तक नहीं मिली, उसके हैंडल में बैठना पड़ा था। पेंडुलम का कोई लक्ष्य नहीं होता है।

इस पर पलटवार करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसकी कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि चाचा पेंडुलम नहीं हैं, वो ऐसा झूला झुलाएंगे पता नहीं चलेगा कहां गए। मुख्यमंत्री जी जान ही नहीं पा रहे हैं, वो चाचा को समझ ही नहीं पा रहे।

 

शिवपाल की सुरक्षा में कटौती पर भी जताई नाराजगी

अखिलेश यादव ने सोमवार रात अपने ट्वीट में शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा कम करने को लेकर भी हमला बोला। सैफई कुनबे में चाचा-भतीजे के एक होने के बीच जिस तरह से योगी सरकार ने शिवपाल यादव की सुरक्षा में कटौती की है, उसे लेकर समाजवादी पार्टी ने कड़ी नाराजगी जताते हुए इस फैसले पर विरोध जताया है।

 

फुटबॉल से की थी शिवपाल की तुलना

मुख्यमंत्री योगी ने अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट फीफा का जिक्र करते हुए फुटबॉल से शिवपाल यादव की तुलना की। उन्होंने कहा कि जब भी आदमी फुटबॉल बनता है, तो एक किक मारता है तो दूसरा दूसरी तरफ से मारता है। उस आदमी की स्थिति सिर्फ नाचने की होती है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें