Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘मोदी सरकार अब जानेवाली है.. अखिलेश का BJP पर बड़ा हमला !

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि BJP की कार्यकारिणी बैठक खत्म होने वाली है और हमें तो लगता है कि अब ये सरकार ज्यादा दिन रहने वाली नहीं है। यह सरकार अब अपने दिन गिनने लगी है, इसका मतलब है कि अब ये जाने वाली है।

- Advertisement -

अखिलेश यादव ने कहा, ‘2024 के लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा को हरा देगी। ये ‘‘नफरत की राजनीति’’ करते हैं और अब 2024 में जनता इन्हें जवाब देगी।’ इस दौरान अखिलेश ने बढ़ती महंगाई को लेकर भी बीजेपी पर हमला बोला।

अखिलेश यादव ने किया ‘Tweet’ 

सपा प्रमुख ने ट्वीट करते हुए कहा- ‘भाजपा ने अमीर को और अमीर बनाकर आम जनता को गरीबी, बेरोजगारी, भुखमरी और महंगाई के साथ नफरत की राजनीति दी है। भाजपा के शासनकाल में देश आर्थिक, सामाजिक, मानसिक और राजनीतिक रूप से सालों पीछे चला गया है। 2024 के आम चुनाव में भाजपा की हार होने वाली है। 2024 के चुनाव में जनता भाजपा को उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीट हरा देगी। दिल्ली से हटा देगी।’

 

ज्ञात हो कि,  उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों में से भाजपा का 64 और सहयोगी अपना दल (एस) का दो सीट पर कब्जा है। वहीं 10 सीट बहुजन समाज पार्टी, 3 सीट समाजवादी पार्टी और एक सीट कांग्रेस के पास है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]