Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अख‍िलेश का BJP पर बड़ा हमला, कहा- वो हमें शुद्र समझते हैं, मारने के लिए गुंडे भेजे !

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग हमें शुद्र मानते हैं और मेरे पीछे अपने गुंडे छोड़ रखे हैं। ये गुंडे अभी भी मेरे पीछे घूम रहे हैं, लेकिन हम समाजवादी लोग हैं। हम डरने वाले नहीं हैं।”

- Advertisement -

 

दरअसल, लखनऊ के डालीगंज में गोमती किनारे हो रहे मां पितांबरा 108 महायज्ञ में पहुंचे अख‍िलेश यादव को बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए और उनके खिलाफ नारेबाजी की। बीजेपी के इन कार्यकर्ताओं ने अखिलेश मुर्दाबाद के भी नारे लगाए।

इसके बाद से ही अखिलेश यादव भड़क गए हैं। अखिलेश ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, ‘बीजेपी हमे मंद‍िर जाने से भी रोक रही है। कहीं जाओ तो अपने गुंडे भेज देती है। मैं धर्म यज्ञ में शाम‍िल होने जा रहा था, पर यह बात भाजपा के लोगों को हजम नहीं हुई। ऐसे में उन्‍होंने मुझे यज्ञ में जाने से रोकने के ल‍िए अपने गुंडे भेज द‍िए।’

 

बीजेपी के गुंडों ने हम पर हमला किया: अखिलेश

उन्होंने आगे कहा, ‘दरअसल, भाजपा के लोग हमें शूद्र समझते हैं। आयोजकों ने मुझे आमंत्र‍ित क‍िया था और यहां सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं थे। वहां कोई पुल‍िस अध‍िकारी भी मौजूद नहीं था। यहां बीजेपी के गुंडों ने हम पर हमला किया। बीजेपी के लोग ये ना भूलें कि उनके लिए भी इसी तरह की व्यवस्था होगी।’

 

स्वामी प्रसाद पर भी अखिलेश ने तोड़ी चुप्पी

इस दौरान अखिलेश ने स्वामी प्रसाद मौर्य के मामले में भी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा, मैंने स्वामी प्रसाद मौर्य से कहा है कि वे जातिगत जनगणना के मुद्दे पर आगे बढ़ें। ऐसा इसलिए क्योंकि बीजेपी को लोग किसी के साथ कोई भी दुर्व्यवहार कर सकते हैं। आज मैं समझ सकता हूं कि मेरी एनएसजी क्यों हटाई गई थी। मेरी सिक्योरिटी क्यों कम की गई थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें