Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

भाजपा की इस मुस्लिम नेत्री के घर में स्थापित है गणेश जी की प्रतिमा,भगवान श्रीराम को बताया पैगम्बर

अलीगढ़ : घर में गणेश जी की प्रतिमा स्थापित करने सहित नवरात्रि में व्रत रखने से चर्चा में आईं भाजपा नेत्री रूबी आसिफ़ खान ने एक बार फिर अजीबोगरेब बयान दिया है। रूबी ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रबुद्ध सम्मेलन से हिंदू-मुस्लिम एकता को बल मिला है। बहुत मुस्लिम उस जनसभा में शामिल होने गए थे। उन्होंने कहा कि अब मुस्लिम समुदाय के लोग समझते जा रहे हैं कि भगवान श्रीराम ही हमारे पैगंबर थे। रूबी ने कहा कि सनातन धर्म ही सर्वश्रेष्ठ धर्म है।

- Advertisement -

भाजपा की मुस्लिम नेत्री ने भगवान श्रीराम को बताया पैगम्बर, कहा-सब सनातनी हैं - bjp leader ruby ashif khan delivered controversial statement about sriram – News18 हिंदी

रूबी ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन से प्रबुद्ध सम्मेलन में मुस्लिम समाज के लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाए. जय श्रीराम की गूंज सुनकर वह भी खुश हैं। रूबी ने कहा कि जो हिन्दू-मुस्लिम एकता की मिसाल कायम हुई है, उसे आज मुस्लिम समाज के लोग धीरे धीरे समझते जा रहे हैं। रूबी आसिफ खान ने कहा की सनातन धर्म सर्वश्रेष्ठ धर्म है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सारा भेदभाव मिटा दिया है।

Aligarh News: Ruby Asif, convenor of Muslim Ekta Manch, said, Shriram was our prophet

रूबी ने कहा कि विपक्षी दल जान लें कि मुस्लिम समाज जाग उठा है। यह समाज जान गया है कि भाजपा ही उनकी रक्षा कर सकती है। रूबी ने गणेश चतुर्थी पर गणेश प्रतिमा स्थापित की थी और नवरात्र में व्रत रखा था। इसके बाद मुस्लिम कट्टरपंथियों ने उन्हें जिंदा जलाने की धमकी भी दी थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें