Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में जमकर बवाल, छात्रों और गार्ड के बीच भिड़ंत, कैंपस में फायरिंग

इलाहाबाद विश्वविद्याल में बहुत बड़ा बवाल हो गया है। यहां छात्रों और सुरक्षा गार्डों के बीच हिंसक झड़प के बाद कई राउंड फायरिंग की गई, जिसमें कई छात्र घायल हो गए हैं। यहां तक कि छात्रनेता विवेकानंद पाठक का सिर फट गया है। इसके बाद आक्रोशित छात्रों ने विश्वविद्यालय परिसर में खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की और दोपहिए वाहनों में आग लगा दी। फिलहाल कैंपस में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है और वहां तनाव की स्थिति बनी हुई है।

- Advertisement -

 

छात्रों का आरोप है कि छात्र नेता विवेकानंद पाठक यूनिवर्सिटी परिसर स्थित बैंक में जाने के लिए पहुंचे थे तभी गार्डों ने गेट खोलने से मना कर दिया। इसी को लेकर उनके बीच नोकझोंक हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करा दिया।

 

 

छात्रों का आरोप- गेट बंद कर गार्डों ने पीटा

आरोप है कि कुछ देर बाद यूनिवर्सिटी के 200 से अधिक गार्डों ने गेट बंद करके छात्रों को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। इसमें विवेकानंद पाठक अमित कुमार एलएलबी का छात्र समेत आधा दर्जन छात्र चोटिल हुए हैं। जिसके बाद आक्रोशित होकर छात्रों ने यूनिवर्सिटी परिसर में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

 

कई थानों की पुलिस कैंपस में मौजूद

इलाहाबाद विवि में बवाल के बाद डीएम संजय खत्री भारी फोर्स के साथ कैंपस में पहुंचे। छात्रों ने विवि की कैंटीन में आग लगा दी है और कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया है। बड़ी संख्या में छात्र परिसर में उपद्रव कर रहे हैं जिन्हें पुलिस फोर्स काबू करने का प्रयास कर रही है। आक्रोशित छात्र वाहनों में तोड़फोड़ कर रहे हैं। कई थानों की पुलिस परिसर में पहुंच गई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें