Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Ambedkar Nagar: बुजुर्ग की चाकू मारकर हत्या, ग्रामीणों ने हत्यारे को पकड़ कर उतारा मौत के घाट !

यूपी के अंबेडकरनगर में दोहरे हत्याकांड के बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी। जिसके बाद से गांव में तनाव का माहौल है। जिसे देखते हुए इलाके में पीएससी तैनात की गयी है। यह मामला हंसवर के झझवा गांव का बताया जा रहा है। जहां देर रात एक प्रेमी से अपनी प्रेमिका के दादा की चाकू मारकर हत्या कर दी। यही नहीं आरोपी युवक ने घर के अन्य सदस्य को भी बुरी तरह से घायल कर दिया। जिसके विरोध में क्रोधित गांव वालों ने प्रेमी युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी। घायलों में दो हालत गंभीर है, जिन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया।

- Advertisement -

प्रेमी आसिफ अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। 

दरअसल, हंसवर के झझवा गांव में जहीर हुसैन अपने परिवार के साथ रहते थे। जहां मंगलवार की रात ढाई बजे नौरारवा का आसिफ अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। इसी बीच प्रेमिका बाबा जहीर हुसैन जग गए। जिसके बाद वो घर में घुसे पोती के प्रेमी का विरोध करने लगे। इसपर प्रेमी युवक ने जहीर के ऊपर ताबड़तोड़ चाकू से हमला बोल दिया। रात में चीख-पुकार सुनकर बाकी के घर वाले भी जग गए और घटना स्थल की ओर भागे। जिसमें प्रेमिका की मां तहजीब फातिमा, पिता हेलाल अहमद व प्रेमिका आयशा ने युवक को रोकने का प्रयास किया। विफल होने पर उन्होंने शोर मचाया, जिस पर प्रेमी ने तीनों पर चाकू से हमला कर दिया।

घर के सभी सदस्य गंभीर रूप से घायल।

इस हमले में सभी घर के सभी सदस्य भी गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान शोर सुनकर पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। जिसके बाद क्रोधित गांव वालों और पट्टेदारों ने घर में घुसे प्रेमी आसिफ को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। सूचना मिलने के बाद हंसवर पुलिस घटना स्थल पहुंची। जिसके बाद घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बसखारी भर्ती कराया। जहां पर जहीर हुसैन को मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा, तहजीब फातिमा, आयशा, हेलाल अहमद व आसिफ को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में आरोपित प्रेमी आसिफ की भी मौत हो गई।

इस दोहरे हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। साथ ही तनाव को देखते हुए वहां पीएससी की तैनाती की गयी। जानकारी अनुसार, पुलिस अधीक्षक अजीत कुमार सिन्हा सहित अन्य अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र किया है। वारदात में प्रयोग की गयी चाकू भी पुलिस ने बरामद की।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें