Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लोकसभा चुनाव : अमेठी लोकसभा सीट पर कांग्रेस मौन, गौरीगंज में क्यों लगे राबर्ट वाड्रा के पोस्टर ?

उत्तर प्रदेश के अमेठी का सियासी माहौल हर दिन गरमा रहा है। यहां पर अभी तक कांग्रेस सपा गठबंधन ने अपना कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है। कांग्रेस समर्थकों का कहना है कि 26 अप्रैल के बाद राहुल गांधी अमेठी आएंगे, लेकिन यहां आज सुबह एक नया नजारा देखने को मिला। दरअसल, गौरीगंज कस्बे समेत कांग्रेस कार्यालय पर एक पोस्टर लगाया गया है, जिसमें लिखा है कि अमेठी की जनता करे पुकार, राबर्ट वाड्रा अबकी बार।

- Advertisement -

आपको बता दें, बीते 4 अप्रैल को राबर्ट वाड्रा का एक बयान सामने आया था। इसमें उन्होंने कहा था कि अमेठी की जनता चाहती है कि मैं अपना पहला राजनीतिक कदम अमेठी में रखूं और यहां से सांसद बनूं। जब मैंने 1999 के चुनाव में सबसे पहले प्रियंका के साथ चुनाव प्रचार किया था तो वह अमेठी ही था। उस समय की सियासत कुछ अलग थी।

वाड्रा के इस बयान के बाद अब गौरीगंज में जगह-जगह पोस्टर बैनर लगने से सियासत गरमा उठी है। आपको बता दें कि कभी अमेठी को गांधी परिवार का गढ़ माना जाता था लेकिन साल 2019 के चुनाव में कांग्रेस राहुल गांधी को बीजेपी की स्मृति जूबिन इरानी ने 55 हजार 120 मतों के अंतर से हरा दिया था।

अब जब 2024 के लिए चुनाव का बिगुल बज गया है। ऐसे में अभी तक कांग्रेस ने इस सीट से अपना कोई उम्मीदवार नहीं घोषित किया है। सबसे ज्यादा चर्चा कांग्रेस उम्मीदवार को लेकर हो रही है। अब देखना दिलचस्प होगा कि कांग्रेस इस सीट से रॉबर्ट वाड्रा को मैदान में उतारती है या फिर आलाकमान किसी दूसरे कैंडिडेट पर दांव खेलता है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें