Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Love Triangle के बीच वाइफ ने Husband को राखी बांध कर मांगी मदद, पढ़िए खबर..!

राजस्थान (Rajasthan) की रहने वाली तरुणा की कहानी ने सबको उलझा कर रख दिया है। तरुणा की कहानी में लव ट्रायंगल का मामला सामने आया है। प्रेमी से पहली शादी इसके बाद दूसरी जाति का होने की वजह से नाराज पिता ने तरुणा की दूसरी शादी करवा दी। इसके बाद तरुणा ने सोशल मीडिया के माध्यम से राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई तो पुलिस ने सखी वन स्टाप सेंटर कांकेर तक पहुंचा दिया।

- Advertisement -

यह कहानी राजस्थान के जोधपुर जिले के ग्राम बालेसर की 22 वर्षीय तरुणा शर्मा की बताई जा रही है। युवती का दूसरा विवाह कांकेर जिले के अंतागढ़ में जितेंद्र शर्मा के साथ हुआ है। सखी वन स्टाप सेंटर प्रभारी प्रीति तिवारी ने बताया कि अंतागढ़ पुलिस ने युवती को यहां पहुंचाया है।

पहले पति ने कहा- तरुणा उसका बचपन का प्यार है 

तरुणा के पहले पति सुरेंद्र सांखला ने कहा कि, तरुणा उसका बचपन का प्यार है। बचपन से साथ हम साथ खेले और पढे बढ़े हैं। हम दोनों ने एमए तक की पढ़ाई एक साथ की। दूसरी जाति का होने की वजह से तरुणा के पिता ने उसका विवाह यहां राजस्थान में एक आपराधिक प्रवृत्ति के युवक से कराने की पूरी प्लानिंग की थी। युवती की इच्छा जाने बिना उसकी शादी करवा दी। जबकि लड़का दुष्कर्म के अपराध में छह माह की सजा काट चुका था।

बिना तलाक के हुई दूसरी शादी

आगे बताया कि, 25 जनवरी 2023 को शादी थी। लेकिन 11 जनवरी को तरुणा मेरे पास आ गई। हमने 13 जनवरी को कोर्ट मैरिज कर ली। इसके बाद लड़की के परिवार से डर से हमें छिपकर रहना पड़ा। हमने जोधपुर पुलिस से सुरक्षा मांगी, लेकिन हमारे बयान नहीं लिए गए।

इस मामले में हमें बालेसर थाने भेज दिया गया। वहां 12 घंटे हमें रखा गया। फिर बयान दर्ज किया गया। यहां लड़की के साथ मारपीट भी की गई। हमें अलग कर दिया गया। लड़की के साथ प्रताड़ना का दौर जारी रहा। बिना तलाक के 1 मई 2023 को उसकी दूसरी शादी छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में करवा दी गई।

दूसरे पति ने कभी बहन तो कभी आंटी कहा

तरुणा शर्मा ने कहा, मैं पहले से ही शादीशुदा हूं। दोबारा शादी के लिए परिवार ने दबाव बनाया। बिना किसी दबाव के राजी खुशी शादी कर रही हूं, यह साबित करने बालेसर में घर पर ही पूरी पुलिस बुला ली गई। कागज पर हस्ताक्षर कराए गए। अब मैं न अपने परिवार के पास और न ही अंतागढ़ जाना चाहती हूं। मेरा परिवार मेरे लीगल हसबेंड सुरेंद्र को भी यहां आने नहीं देगा। जब तक मेरी शादी नहीं हुई उसे भी धमका कर उस पर पूरी नजर रखी गई।

मैंने दूसरे पति को जब यह जानकारी दी तो, वह मुझे कभी बहन तो कभी आंटी कहता था। उसने मौली के रूप में राखी भी बंधवाई। अब मैं नारी निकेतन जाना चाहती हूं। इसके बाद लीगल हसबेंड के साथ।

महिला को सखी सेंटर कांकेर में रखा गया

सूत्रों के मुताबिक अंतागढ़ थाना प्रभारी रोशन कौशिक ने कहा कि, रायपुर से सूचना के बाद सखी सेंटर की सूचना पर महिला के घर पहुंच उसे वहां से लाया गया है। इस दौरान तरुणा को सखी सेंटर कांकेर में रखा गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें