Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अखिलेश को चुभ जाएगी अमित शाह की ये बात, जानिए ऐसा क्या बोल गए केन्द्रीय गृह मंत्री

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर चुभने वाला तंज कसा है। उन्होंने सपा प्रमुख को उनकी सरकार के कारनामे याद दिलाए और कहा कि आज प्रदेश में इतना निवेश आ रहा है लेकिन विपक्ष इससे खुश नहीं है।

- Advertisement -

 

यूपी की राजधानी लखनऊ में आयोजित ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट (Global Investors Summit) में शामिल होने पहुंचे अमित शाह ने सपा प्रमुख पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “राज्य में ‘उद्योग’ और ‘निवेश’ के लिए अनुकूल वातावरण बना हुआ है, लेकिन विपक्ष इस बात से खुश नहीं है।

 

शाह ने आगे कहा, “भाजपा की सरकार में उत्तर प्रदेश में पांच वर्षों में जो परिवर्तन आया है, पिछले सरकारों में ये सम्भव नहीं था। जब तक उत्तर प्रदेश का विकास नहीं होगा, तब तक हमारा देश और प्रदेश आगे नहीं बढ़ सकता है।” गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि इस समिट से प्रदेश के युवाओं को रोजगार मिलेगा और हमारी सरकार इसके लिए प्रतिबद्ध है।

 

गृहमंत्री ने योगी सरकार की जमकर की तारीफ

गृह मंत्री ने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा, “राज्य में योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार पारदर्शी तरीके से चल रही है। एक भी आरोप हमारी सरकार पर नहीं है। आज उत्तर प्रदेश ने त्वरित फैसले लेने का माद्दा दिखाया है। यही वजह है कि आज यूपी विकास के पथ पर तेजी से अग्रसर है। जबकि पिछली सरकारों में यहां ऐसा माहौल नहीं था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें