Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अडानी-हिंडनबर्ग विवाद पर बोले अमित शाह, कहा- “सबूत हो तो कोर्ट जाएं, विपक्ष केवल शोर मचाना जानता है” !

उद्योगपति गौतम अडानी विवाद (Industrialist Gautam Adani Controversy) और हिंडनबर्ग की रिपोर्ट (Hindenburg Report) को लेकर सियासत गरमाई हुई है। हिंडनबर्ग-अडानी विवाद पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज मंगलवार (14 फरवरी, 2023) को पहली बार बयान दिया है। इस मुद्दे पर कांग्रेस पिछले कुछ समय से लगातार केंद्र पर हमलावर है।

- Advertisement -

 

शाह ने आज एक इंटरव्यू के दौरान कहा, कुछ भी छिपाने जैसा या डरने जैसा नहीं है। गृहमंत्री ने यह ‘प्रतिक्रिया’ कांग्रेस की ओर से सरकार पर अदानी समूह का फेवर करने के आरोप लगाने के बाद दी है।

अमित शाह ने आगे कहा- जब सुप्रीम कोर्ट ने किसी मामले को सीज किया हो तो, कैबिनेट का सदस्य होने के नाते इस समय इस मुद्दे पर उनका कुछ भी बोलना सही नहीं होगा। उन्होंने कहा- विपक्ष केवल शोर मचाना जानता है। अगर उनके पास गड़बड़ी के कोई भी सबूत हैं तो उन्हें कोर्ट जाना चाहिए।

 

उन्होंने आगे कहा, ‘सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले का संज्ञान लिया है। सुप्रीम कोर्ट इस मामले पर विचार कर रहा है। एक मंत्री के तौर पर मेरे लिए इस मामले पर टिप्पणी करना सही नहीं माना जाएगा, लेकिन इसमें बीजेपी के पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है।’

 

विदित हो कि, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने 7 फरवरी, 2023 को लोकसभा में केंद्र सरकार पर गौतम अडानी को लेकर हमला बोला था। राहुल ने पीएम मोदी पर गौतम अडानी के साथ संबंधों को लेकर कई सवाल उठाए थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें