Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अमृतपाल सिंह फरार, पुलिस कर रही तलाश, ISI कनेक्शन और विदेशी फंडिंग का है संदेह !

पंजाब में इन दिनों अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) को लेकर माहौल गरमाया हुआ है। राज्य की पुलिस फरार खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को ढूंढने में लगी हुई है। अमृतपाल सिंह को पकड़ने के लिए कई जांच एजेंसियां भी पुलिस की मदद कर रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार, जांच-पड़ताल में कई चौंकाने वाले खुलासे भी सामने आये हैं।

- Advertisement -

 

वहीं खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह (Khalistan supporter Amritpal Singh) की गिरफ्तारी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। इस दौरान वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह के चाचा हरजीत सिंह (Harjit Singh) और गाड़ी ड्राइवर हरप्रीत सिंह ने जालंधर में पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है।

ISI कनेक्शन और विदेशी फंडिंग का है संदेह 

सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में वारिस पंजाब दे के कानूनी सलाहकार इमान सिंह खारा ने दावा किया है कि, पंजाब पुलिस ने शाहकोट पुलिस स्टेशन गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि वहीं पंजाब पुलिस ने खुलेआम अपने बयान में कहा कि, अमृतपाल सिंह अभी भी फरार है और उसे पकड़ने की हर संभव प्रयास किया जा रहा है। लेकिन खारा ने दावा किया कि, अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अमृतपाल सिंह की तलाश में पंजाब पुलिस लगी हुई है। पुलिस ने अमृतपाल को पकड़ने के लिए सुरक्षा को भी बढ़ा दिया है। इसके अलावा पंजाब सरकार ने मोबाइल इंटरनेट और एसएमएस सेवाओं पर रोक मंगलवार दोपहर तक के लिए बढ़ा दी है। पंजाब पुलिस ने सख्ती के साथ अमृतपाल सिंह के ‘वारिस पंजाब दे’ के पांच सदस्यों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगा दिया है। जानकारी के मुताबिक, एक अधिकारी ने बताया कि पंजाब पुलिस को अमृतपाल सिंह मामले में आईएसआई (ISI) कनेक्शन और विदेशी फंडिंग का संदेह है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें