Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फिल्म Dreamgirl-2 में अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना मचाएंगे धमाल !

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ के साथ करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। अनन्या ने अपने रोल और प्रदर्शन के लिए सराहना बटोरने में लगी हुई हैं। इन दिनों अनन्या पांडेय आयुष्मान खुराना के साथ अपकमिंग फिल्म “ड्रीम गर्ल टू” में नजर आने वाली हैं।

- Advertisement -

फिल्म ड्रीम गर्ल टू के प्रमोशन के लिए एक्टर आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे गुरुवार को इंदौर पहुंचे हुए हैं। उन्होंने सुबह एक एजुकेशन इंस्टीट्यूट में स्टूडेंट्स से मुलाकात की। इसके बाद आयुष्मान और अनन्या मिराज होटल में मीडिया से मुखातिब हुए। ऐसे में यहां फिल्म का ट्रेलर भी दिखाया गया है। आपको बता दें कि, यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म के लिए अनन्या जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं अपने नए नए आउटफिट से फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं। इंवेट से उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रही है। इस फ़िल्म को लेकर आयुष्मान ने कहा कि, ये ड्रीम गर्ल के आगे की कहानी है। अभी तक पूजा सिर्फ सुनने को मिलती है, अब देखने को मिलेगी। अनन्या ने कहा कि, पूजा का किरदार सिर्फ आयुष्मान ही निभा सकते हैं। मुझे ड्रीम गर्ल में मौका मिला यह मेरे लिए बड़ी बात है। नई फिल्म ड्रीम गर्ल का सिक्वल है, जिसमें आयुष्मान एक बार फिर लड़की के रोल में नजर आएंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें