Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आंध्र प्रदेश: फिशिंग हार्बर में लगी भीषण आग, कुछ ही देर में कीमती नावें हुईं जलकर खाक।

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां मौजूद फिशिंग हार्बर में लगी भीषण आग के चलते एक बड़ा हादसा देखने को मिला है। जानकारी के अनुसार यह भीषण आग रविवार देर रात को लगी जोकि अगले दिन यानी सोमवार सुबह तक जारी रही। इस हादसे में 25 मैकेनाइज्ड फिशिंग बोट्स जलकर खाक हो गई हैं। बता दें कि इस भीषण हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में नावों को जलते हुए देखा जा सकता है। बंदरगाह पर मौजूद स्थानीय मछुआरों ने आग लगने के बाद तुरंत स्थानीय पुलिस को फोन कर हादसे की जानकारी दी।

फिशिंग हार्बर के 25 नावों में लगी आग

- Advertisement -

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मछुआरों ने कहा कि आग लगने की शुरुआत पहले 1 नाव से हुई। इसके बाद यह आग फैलती गई और इसके चपेट में 25 नाव आ गए। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि आग इतनी तेजी से फैला कि किसी को कुछ समझ नहीं आया। आग तेजी से फैलते हुए अन्य नावों तक पहुंच गयी। स्थानीय लोगों के अनुसार आग बहुत तेज थी और देखते ही देखते उसने कई नावों को अपनी चपेट में ले लिया। बताया जा रहा है कि आग लगने की शुरुआत एलपीजी सिलेंडर के कारण हुई। नावों में रखे एलपीजी सिलिंडरों में जोरदार धमाका हुआ, इस कारण आग लग गई और तेजी से फैल गयी। जिसके बाद आसपास में अफरा-तफरी मच गई।

बता दें आग की चपेट में आयी ये नावें लकड़ी से बनी हैं, जिनमें प्लास्टिक का भी इस्तेमाल है। जिस कारण आग तेजी से फैली। हालांकि अबतक एलपीजी सिलेंडर में धमाका होने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस के आनंद रेड्डी ने कहा कि आग पर काबू पाने के लिए चार से अधिक दमकल की गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि इस हादसे में किसी को कुछ नुकसान नहीं पहुंचा है। वहीं 40 नावें आग लगने के कारण क्षतिग्रस्त हो गई हैं। उन्होंने बताया कि हर नाव की कीमत लगभग 40 लाख रुपये थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]