Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पहले दिन ‘एनिमल’ ने की इतनी बंपर कमाई, बॉक्स ऑफिस झूम उठा, दुनियाभर में एनिमल की तेज दहाड़

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल‘ (Animal) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। पूरी दुनिया में इस फिल्म की धूम देखी जा रही है। पहले ही दिन फिल्म ने इतनी कमाई कर ली है कि बॉक्स ऑफिस झूम उठा है। फिल्म ने दूसरी सबसे शानदार ओपनिंग ली है।

- Advertisement -

शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘जवान‘ ने 75 करोड़ के साथ खाता खोला था। अगर शुरुआती आंकड़ों की मानें तो रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर यह फिल्म सिर्फ कुछ करोड़ से मात खा गई, वरना यह फिल्म SRK की ‘जवान’ को टक्कर दे देती। खैर, मूवी ने भारत में तो ताबड़तोड़ कमाई की ही, फिल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी शानदार बताया जा रहा है।

गैंगस्टर थ्रिलर ‘एनिमल‘ ओपनिंग डे में वर्ल्डवाइड 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामि हो गई है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, ‘एनिमल’ ने वर्ल्डवाइड पहले दिन करीब 120 करोड़ का कारोबार किया है। हालांकि, सही आंकड़े इससे ज्यादा या कम भी हो सकते हैं।

‘एनिमल’ को सेंसर बोर्ड की तरफ से ए सर्टिफिकेट मिला। इसके बावजूद फिल्म को लेकर काफी क्रेज दिखा। मूवी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी छप्परफाड़ कमाई की। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, ‘एनिमल’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर 61 करोड़ का कारोबार किया है। सही नंबर इससे ज्यादा भी हो सकते हैं।

बात करें फिल्म की स्टार कास्ट की तो पिता और बेटे के रिश्ते पर आधारित एक्शन फिल्म में अहम किरदार रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना ने निभाया है। फिल्म में तृप्ति डिमरी, सौरभ शुक्ला, शक्ति कपूर, सुरेश ओबरॉय, सलोनी बत्रा और प्रेम चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें