Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कंझावला मामला: गांजा की सप्लाई करती थी अंजलि की दोस्त निधि, अब उगलेगी सारे राज!

दिल्ली के कंझावला में हुए दर्दनाक मामले में एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है की पीड़िता अंजलि की दोस्त निधि गांजा की सप्लाई करती थी। 2020 में गांजे की अवैध तस्करी करते हुए आगरा में उसे गिरफ्तार भी किया गया था।

- Advertisement -

 

आगरा कैंट स्टेशन पर जब 6 दिसंबर 2020 को निधि पकड़ी गई तब उसके पास से 10 किलो ग्राम गांजा बरामद हुआ था। पुलिस के मुताबिक निधि तेलंगाना के सिकंदराबाद से गांजा लाकर दिल्ली ले जा रही थी, तभी जीआरपी ने आगरा में उसे पकड़ लिया था।

 

निधि ने कहा- अंजलि ने पी रखी थी शराब, मां बोली- झूठ बोल रही

अब निधि आरोप लगा रही है कि अंजलि ने शराब पी रखी थी। जबकि अंजलि  की मां का कहना है कि नकी बेटी ने अपने जीवन में कभी शराब नहीं पी है। रेखा देवी ने कहा, “मैंने निधि को कभी देखा या सुना नहीं है. वह कभी हमारे घर नहीं आई। वह झूठ बोल रही है। मेरी बेटी ने कभी शराब नहीं पी। वह कभी शराब पीकर घर नहीं आई। निधि झूठ बोल रही है।”

 

अंजलि को छोड़कर भाग गई थी निधि

हादसे की रात निधि फरार हो गई थी। अंजलि को कार के नीचे फंसा देखकर वह वहां से निकल गई थी। हालांकि उसने पुलिस से कहा कि अंजलि कार के नीचे फंस गई और उसे कार में घसीटा गया। कार में सवार लोगों ने एक बार भी अंजलि को बचाने की कोशिश नहीं की। उसने कहा था कि उसने इस हादसे के बारे में किसी को नहीं बताया, क्योंकि वह डरी हुई थी और उसे डर था कि इसके लिए उसे दोषी ठहराया जाएगा.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]