Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Anju Love Story: अंजू ने उलट दी मोहब्बत की कहानी,कहा-मैं सीमा जैसी नहीं !

भारत (India) में सीमा हैदर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस समय सबकी जुबान पर सिर्फ सीमा हैदर का ही नाम है। इस बीच एक और सीमा हैदर जैसी खबर सामने आ रही है। लेकिन इस बार सीमा पार करने वाली लड़की भारतीय है। एक भारतीय लड़की भी अपने प्यार से मिलने के लिए सरहद पार पाकिस्तान पहुंच गई है। सीमा हैदर जहां ऑनलाइन गेम पब्जी खेलते हुए सचिन के प्यार में पड़ी और फिर नेपाल के रास्ते भारत आ गई। वहीं, अंजू नाम की भारतीय महिला अपने फेसबुक प्यार नसरुल्लाह से मिलने के लिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंच गई है।

- Advertisement -

अंजू ने उलट दी अपने प्यार की कहानी

दरअसल, भौगोलिक बाधाओं को पार करते हुए अपने प्यार को पाने के लिए अंजू पाकिस्तान पहुंच गई है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि, यूपी की रहने वाली अंजू को फेसबुक के जरिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के रहने वाले नसरुल्लाह से मोहब्बत हो गई। अब अपने प्यार को अंजाम तक पहुंचाने के लिए अंजू पाकिस्तान चली गई हैं। हालांकि, सीमा हैदर और अंजू की कहानी काफी अलग है, जहां सीमा अवैध तरीके से भारत आई वहीं, अंजू कानूनी तरीके से पाकिस्तान गई हैं।

अंजू रफाइल की मोहब्बत को लेकर उठे बवाल पर अंजू रफाइल ने बयान दिया है कि, वो सीमा हैदर जैसी नहीं है और न ही उसका मामला ही उसके जैसा है। अंजू का कहना है कि, वह इस समय पाकिस्तान में है। यह इलाका भारत के मनाली की तरह ही है। पाकिस्तान में यह पेशावार से अफगानिस्तान सीमा की तरफ आने पर यह पड़ता है। इसे दीर कहा जाता है।

सबसे बड़ी बात यह है कि, अंजू के पास वीजा है और वो कानूनी तौर पर पाकिस्तान में दाखिल हुई हैं। यह पुष्टि की गई कि, महिला और नसरुल्लाह पिछले 4 साल से दोस्त हैं। मामले में अधिकारी का कहना है कि, अंजू वाघा के रास्ते पाकिस्तान और फिर इस्लामाबाद पहुंची है। वहीं, अंजू का कहना है कि, नसरुल्लाह से उनकी चार साल पहले सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती हुई थी। फेसबुक की यह दोस्ती कब प्यार में तब्दील हो गई पता ही नहीं चला, ऐसी में अंजू ने कहा कि, अब मैं नसरुल्लाह के बिना नहीं रह सकती। अंजू ने बताया है कि, वह यहां पूरी तरह से सुरक्षित हैं और वो दो चार दिन बाद वापस भारत आ रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें