Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पकिस्तान पहुंची अंजू के मामा ने खोल दी सारी पोल..!!

पकिस्तान से भारत आयी सीमा हैदर के बाद अब भारत से पकिस्तान पहुंची अंजू काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। अंजू पकिस्तान से नसरुल्लाह से मांगनी करने के बाद पकिस्तान चली गयी। अंजू और नसरुल्लाह सोशल मीडिया के द्वारा एक-दूसरे के संपर्क में आये। जिसके बाद दोनों में बाते शुरू हुई और दोनों में नज़दीकियां बढ़ी। अंजू इस समय पकिस्तान में दीर बाला स्थित नसरुल्लाह के घर में रह रही हैं। इसकी जानकारी मीडिया को दीर बाला के डिस्ट्रिक पुलिस ऑफिसर मोहम्मद मुश्ताक ने दी।

- Advertisement -

 

अंजू पहले ही कर चुकी हैं धर्म परिवर्तन।

इसी सब के बीच अब अंजू के मामा रोशन लाल वर्मा का बयान सामने आया है। अंजू के मामा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अंजू कुछ समय पूर्व ही धर्म बदल कर क्रिश्चियन हो गयी थी जिसके बाद से ही उन्होंने उससे अपना नाता तोड़ लिया था। इस घटना के बाद से ही उनकी अंजू से कोई भी बात नहीं हुई थी। रोशन लाल वर्मा ने बताया कि पुलिस अंजू की फोटो लेकर आयी आयी थी। जिसके बाद उन्होंने अंजू की पहचान अपनी भांजी के रूप में की। इसके बाद पुलिस ने अंजू के मामा रोशन को पूछताछ के लिए थाने पर बुलाया। रोशन ने कहा कि अब हमारा अंजू या उसके परिवार से कोई लेना-देना नहीं है। अंजू और उसका पूरा परिवार ईसाई धर्म अपना चुका है।

 

कुछ दिनों में भारत आजाएंगी अंजू – नसरुल्लाह।

भारत की रहने वाली अंजू इस समय पकिस्तान के नसरुल्लाह के घर पर रह रही हैं। पाकिस्तानी मीडिया की बातचीत में नसरुल्लाह ने कहा कि वे कुछ दिनों में ही अंजू के साथ औपचारिक तरीके से मंगनी कर लेंगे। उन्होंने बताया कि मंगनी के दस-बारह दिन के बाद वो कुछ दिनों के लिए भारत वापस चली जायेगीं और दोबारा शादी के लिए पकिस्तान आएँगी। उन्होंने ये भी कहा कि ये मेरा और अंजू का निजी जीवन है और हम नहीं चाहते कि इसमें कोई और हस्तक्षेप करें। इस मामले पर दोनों ही मीडिया से दूरी बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें