Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

संसद के सामने होगा दंगल, रेसलर्स ने बुलाई महिला महापंचायत…!

भारतीय कुश्ती संघ (Wrestling Federation of India) के अध्यक्ष बृजभूषण के खिलाफ पहलवानों का जंतर मंतर पर धरना-प्रदर्शन जारी है। पहलवानों के इस धरना को करीब 1 महीने से भी ज्यादा समय हो गया है। लेकिन बृजभूषण की गिरफ्तारी की नहीं हो सकी।

- Advertisement -

 

इस बीच महिला पहलवान साक्षी मलिक ने ट्वीट में लिखा है कि, बृजभूषण सिंह को रावण कहना भी रावण का अपमान करना है। बृजभूषण ने छोटी छोटी बच्चियों को भी नहीं छोड़ा है। यह कैसा कलयुग है, यही दानव लड़कियों का शोषण करता है। यही आराम से AC कमरे में सोता है महीने टीवी पर इंटरव्यू देता है और हम सड़क पर पड़े 1 महीने से न्याय की भीख मांग रहे हैं।

पहलवान बृजभूषण की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर अड़ें हुए हैं। इस दौरान विनेश फोगाट ने बताया कि, 28 मई को संसद भवन की नई इमारत के सामने महिला महापंचायत बुलाई है। यह बृजभूषण की गिरफ्तारी के लिए शांति पूर्वक पंचायत होगी। दरअसल, पहलवानों ने इस बीच नए संसद भवन के सामने महिला महापंचायत करने का निर्णय ले लिया है। इसके अलावा कहा है कि, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस दिन नए संसद भवन का उद्घाटन करेंगे।

विदित हो कि, 23 मई को न्याय दिलाने की मांग को लेकर पहलवानों ने जंतर-मंतर से लेकर इंडिया गेट तक मार्च निकाला था। महिला पहलवान विनेश फोगाट ने इस मार्च के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि, “हमने 28 मार्च को नए संसद भवन के सामने शांतिपूर्ण महिला महापंचायत करने का फैसला किया है।”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें