Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राजस्थान में मिली एक और अंजू ! जयपुर एयरपोर्ट पर पकड़ी गई लड़की…BF से मिलने जा रही थी पाकिस्तान 

अंजू (Anju) का नाम अभी तक किसी की जुबान से हटा नहीं था कि, राजस्थान में अंजू जैसी एक और कहानी सामने आ गई। दरअसल, बीते दिन दोपहर को सीकर की एक लड़की जयपुर एयरपोर्ट पहुंची। इतना ही नहीं, उसने एयरपोर्ट के टिकट काउंटर से लाहौर जाने का टिकट मांगा। हैरान कर देने वाली बात ये है कि, नाबालिग लड़की के पास न कोई पासपोर्ट, वीजा और कोई अन्य दस्तावेज भी नहीं थे। इसके बावजूद भी वो लड़की पाकिस्तान जाने की कोशिश कर रही थी।

- Advertisement -

मिली जानकारी के अनुसार, एयरपोर्ट पर तैनात CISF (Central Industrial Security Force) के सुरक्षा अधिकारी काउंटर पर पहुंचे और लड़की से पाकिस्तान जाने का कारण पूछा गया तो इस बात पर लड़की ने जवाब दिया कि, वो पाकिस्तानी है। तीन साल पहले वह भारत आई थी, अब वापस जाना चाहती है। पाकिस्तानी लड़की के बिना पासपोर्ट के भारत आने की सूचना मिलने पर जयपुर पुलिस, इंटेलीजेंस और ATS के अधिकारियों को सूचना दी गई।

DCP की पूछताछ में हुआ खुलासा

मामले में डीसीपी का कहना है कि, दो लड़के बस में लड़की से मिले और उसे एयरपोर्ट पर छोड़ने आए। पूछताछ के दौरान, लड़कों ने खुलासा किया कि, उन्होंने उससे बात की और उसे एयरपोर्ट पर छोड़ने आए थे। साथ ही पूछताछ में ये भी पता चला कि, करीब एक साल पहले लड़की की दोस्ती इंस्टाग्राम पर लाहौर के एक शख्स असलम लाहौरी से हुई थी। लाहौर में रहने वाले असलम ने लड़की से कहा था कि, पाकिस्तान बुर्का पहनकर आ जाओ। किशोरी ने दुकान से बुर्का खरीदा और उसे पहन लिया।

लड़की के परिवार वाले इस बात से थे बेखबर

बता दें कि, अधिकारियों ने लड़की का मोबाइल जब्त कर लिया है और पुलिस ने उसके परिवार को सूचित कर दिया है, जो इन सब बातों से बेखबर थे, कि उनकी लड़की किसी लड़के से मिलने के लिए पाकिस्तान जा रही थी। पुलिस असलम के इंस्टाग्राम अकाउंट और वह भारत में कितनी लड़कियों के संपर्क में है, इसकी जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ATS और IB के वरिष्ठ अधिकारी एयरपोर्ट थाने पहुंचे और लड़की से पूछताछ की।

बताया जा रहा है, एडिशनल एसपी ने बताया कि, लड़की ने खुलासा किया है कि, उसके माता-पिता पाकिस्तान में हैं और वह उनके पास जाना चाहती है, लेकिन उसके पास कोई दस्तावेज नहीं है। ऐसे में उन्होंने कहा- इसलिए उसे हिरासत में ले लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें