Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अतीक का चौथा बेटा भी उमेश पाल मर्डर केस में फंस गया, खुद को बताता है ठाकुर, क्या है शोले कनेक्शन जानिए

उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद के चौथे बेटे की एंट्री भी होते दिख रही है। अतीक के नाबालिग बेटे अहजम का भी हाथ इस हत्याकांड में बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस हत्याकांड से पहले एक आईफोन अतीक के चौथे बेटे अहजम को भी दिया गया था।

- Advertisement -
माफिया अतीक अहमद के वकील रहे खान सौलत हनीफ के खुलासे के बाद इसकी जानकारी मिली है। सूत्रों का कहना है कि आईफोन की जांच में उन फेसटाइम आईडी का पता चला, जिन पर लगातार सौलत की बात होती थी। इनमें से bade006@icloud.com अतीक, chote007@icloud.com अशरफ, advo10@icloud.com आईडी सौलत की है। इसके साथ ही thakur008@icloud.com आईडी का भी पता चला।

खास बात यह कि यह फेसटाइम आईडी अतीक के चौथे नंबर के नाबालिग बेटे अहजम की है। सौलत ने पुलिस को बयान दिया है कि इन्हीं चारों आईडी से वह आपस में बातें करते थे। अब सवाल यह है कि अहजम की फेसटाइम आईडी का इस्तेमाल कौन करता था। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है। नाम न छापने की शर्त पर एक अफसर का कहना है कि जांच पड़ताल चल रही है।

अतीक के दो नाबालिग बेटे अहजम और अबान अभी राजरूपपुर स्थित बालगृह में रखे गए हैं। धूमनगंज पुलिस की ओर से कोर्ट में जो रिपोर्ट दी गई है, उसके मुताबिक दोनों चकिया में लावारिस हाल में घूमते मिले थे, जिसके बाद उन्हें बालगृह में आवासित कराया गया है। इनमें से अहजम 17.5 साल का है जबकि अबान की उम्र 15 साल है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें