Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फिल्म अभिनेता अनुपम खेर पहुंचे रामनगरी अयोध्या, 21 हनुमान मंदिरों पर बना रहे वीडियो श्रृ़ंखला

फिल्म अभिनेता अनुपम खेर रामनगरी अयोध्या पहुंचे हैं। अनुपम खेर सनातन धर्म को आगे बढ़ाने के लिए 21 हनुमान मंदिरों पर एक वीडियो श्रृ़ंखला पर काम कर रहे हैं। इसकी शुरुआत उन्होंने अयोध्या के हनुमानगढ़ी से की है। अयोध्या में रामलला सदन में वे मस्तक पर त्रिपुण्ड धारण कर धोती पहने दिखे। इसके बाद भगवान की आरती की।

- Advertisement -

 

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, अब लग रहा है कि अपनी मां को लेकर कश्मीर जा पाऊंगा। बदलाव साफ देखा जा सकता है। कि लाल चौक पर झंडा फहराना कठिन था, अब पूरे कश्मीर में राष्ट्रीय पर्व पर तिरंगा फहराया जाता है। शांति से परिवर्तन लाना समय साध्य है। थोड़ा वक्त लगेगा और बदलाव आ रहा है।

 

कश्मीर फाइल्स पर अनुपम खेर ने कहा, फिल्म ने लोगों को कश्मीर के बारे में पूछने पर विवश किया है। हम कश्मीरी पंडित हिंसा में विश्वास नहीं रखते। हम बुद्धि कौशल से ही फिर से कश्मीर में रहेंगे। अनुपम खेर ने कहा, सनातन धर्म सबसे प्राचीन धर्म है, सनातन धर्म से हमें बहुत कुछ मिला है। अब हमारी बारी है कि मैं भी सनातन धर्म के लिए की कुछ कर सकूं। 21 हनुमान मंदिरों पर यह वीडियो श्रृंखला इसी दिशा में एक प्रयास है। इसे प्रिया गुप्ता ने तैयार किया है। मेरा प्रयास है कि आज की युवा पीढ़ी इस श्रृंखला से प्रेरित होकर ऐसे स्थानों पर भी पहुंचे।

 

खेर ने कहा मैं भी सनातनी परिवार में जन्मा, जहां हमारे दादा जी रामायण महाभारत की कथाएं हमे सुनाते थे। बचपन में जब मुझे इन बातों का पता भी नहीं था तब मैं रामलीला में बाल हनुमान बनता था। मेरी कोशिश है कि 21 भगवान शिव और भगवान कृष्ण के मंदिरों पर भी श्रृंखला तैयार की जाए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें