Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जेपी नड्डा से मिली अनुप्रिया पटेल, लोकसभा की दो से ज्यादा सीटों की मांग !

लोकसभा चुनाव 2024: 2024 लोकसभा के चुनावों की तैयारी जोरो पर है। सभी दल अपनी-अपनी बिसात बिछाना शुरू कर रहे हैं। ऐसे में एनडीए के लिए भी तैयारियां तेज़ हो गयी हैं। बीजेपी और उसके तमाम सहयोगी दल भी चुनाव की तैयारी में लगे हुए हैं। इस सब के बीच, शुक्रवार देर शाम अनुप्रिया पटेल और उनके पति ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी नड्डा से मुलाकात की। इस दौरान अपना दल (एस) प्रमुख एवं केंद्रीय राजयमंत्री अनुप्रिया पटेल ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की।

- Advertisement -

सूत्रों के अनुसार, अपना दल (एस) इस लोकसभा चुनाव में दो से अधिक सीटों की मांग कर रहा है। इसके साथ ही 2014 में लड़ी गयी अपनी सीट प्रतापगढ़ पर, 2024 में भी अपना दल (एस) चुनाव की तैयारी कर रहा है। माना जा रहा है कि इसी सिलसिले में अनुप्रिया पटेल और उनके पति ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा से मुलाकात व बातचीत की। आपको बता दें, कि मौजूदा प्रतापगढ़ सीट बीजेपी के पास है। प्रतापगढ़ सीट पर 2019 में बीजेपी ने संगम लाल गुप्ता को उम्मीदवार बनाया था। जो अभी प्रतापगढ़ के सांसद हैं।

वहीं अपना दल (एस) प्रतापगढ़ को अपना मजबूत गढ़ मान रहा है। इसका कारण यह है कि अपना दल (एस) के प्रदेशाध्यक्ष राजकुमार पाल प्रतापगढ़ जिले से ही हैं। इसके अलावा अपना दल (एस) के प्रतापगढ़ जिले की विश्वनाथगंज सीट से जीतलाल पटेल मौजूदा विधायक हैं। साथ ही हाल में ही हुए नगर पंचायत चुनाव में भी प्रतापगढ़ जिले के मान्धाता नगर सीट पर अपना दल (एस) ने जीत हासिल की है। अपना दल (एस) के प्रतापगढ़ जिले में जिला पंचायत सदस्य भी हैं। यही कारण है कि अनुप्रिया पटेल 2024 चुनाव में प्रतापगढ़ में अपना दल की सीट की मांग कर रही हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें