Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अर्शदीप ने श्रीलंका के खिलाफ फेंके 5 नो बॉल, भारत को मिली टी 20 सीरीज़ के दूसरे मैच में बड़ी हार !

भारत को 5 जनवरी (5 January to India) को श्रीलंका के साथ होने वाली T20 में हार का सामना करना पड़ा। भारत की ख़राब गेंदबाज़ी (India’s poor bowling)  भारत की हार की बड़ी वजह बनी। अर्शदीप ने अपने दो ओवर में 18.50 की इकोनॉमी से 37 रन दिए। जिसके चलते कप्तान हार्दिक ने अर्शदीप (Captain Hardik Arshdeep) को गेंदबाजी ही नहीं दी। अर्शदीप ने दो ओवर में 5 नो बॉल दी।

- Advertisement -

16 रन से चूक गया भारत

श्रीलंका ने भारत को 16 रन से हरा कर तीन मैच की सीरीज में 1-1 की बराबरी बना ली है। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी की और भारत के सामने 207 रन का विशाल लक्ष्य रख दिया। लेकिन भारत अपनी पारी में 190 रन ही बना पाया और मैच हार गया। इस मैच में श्रीलंका के लिए कप्तान दसून शनाका और कुशल मेंडिस ने शानदार बल्लेबाजी की।

लेकिन, भारत के लिए अक्षर पटेल और सूर्यकुमार यादव ने भी कमाल कर दिया। हालांकि, इन दोनों की पारी भारत को जीत नहीं दिला सकी। सीरीज का अंतिम और निर्णायक मैच 7 जनवरी (शनिवार) को खेला जाएगा।

अर्शदीप ने भारत की उम्मीदों पर फेरा पानी

अर्शदीप को अभी डेब्यू किए एक साल भी नहीं हुआ लेकिन वह अब टी20 अंतरराष्ट्रीय में सबसे ज्यादा नो बॉल फेंकने वाले गेंदबाज बन चुके हैं। अर्शदीप ने 22 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और इनमें 14 नो बॉल फेंकीं। जहां अर्शदीप ने दो ओवरों में 37 रन लुटाए और उनके 5 नो बॉल की वजह से श्रीलंकाई टीम बड़ा स्कोर हासिल करने में कामयाब रही और भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें