Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फिर साथ आई अरविंद अकेला कल्लू और माही श्रीवास्तव की जोड़ी, शिल्पी ने गाया ‘हरदिया ले अइति दहेज में’

करोड़ों दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू का धमाकेदार मस्ती से भरपूर एक और वीडियो सॉन्ग ऑडियंस के बीच आ चुका है। जिसके वीडियो में एक बार फिर अरविंद अकेला कल्लू और एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव नजर आ रहे हैं और वे खूब मस्ती व डांस करके धमाल मचा रहे हैं।

- Advertisement -

 

जी हां! हम बात कर रहे हैं वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ भोजपुरी गाना हरदिया ले अइति दहेज में’ की, इस गाने को अपने चिर परिचित अंदाज में अरविंद अकेला कल्लू ने गाया है और उनके स्वर में स्वर मिलाया है पॉपुलर सिंगर शिल्पी राज ने। जहां अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज की आवाज लोगों का मन मोह रही है, वही अरविंद अकेला कल्लू और एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव मस्ती के साथ डांस मूमेंट करके दिलों की धड़कन बढ़ा रहे हैं। यह गाना देखने और सुनने में बहुत ही मस्त लग रहा है।

 

इस गाने के वीडियो की शुरुआत एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव का अपने कमर में हल्दी लगाने से होती है और उसी फ्रेम में अरविंद अकेला कल्लू की रोमांटिक अंदाज में एंट्री होती है। कल्लू से माही दूर हटना चाहती है तो कल्लू बाँहो में भरने की कोशिश करते हुए माही से कहते हैं कि ‘मेहर के हs धरम, कइल पति के सेवा, बनल बा मूड जान करेदs कलेवा… काहे सिंग्नल ना आवेला लव वाला फेज में… तो इस पर माही श्रीवास्तव कहती हैं कि ‘पहिले जे जनती पिया देबा रोज दरदिया, हरदिया ले अइति दहेज में…’ गाने के वीडियो में पिंक लहँगा में माही श्रीवास्तव अपनी मनमोहक अदा का जादू चला रही हैं, तो वहीं अरविंद अकेला कल्लू पिंक कमीज और सेम कलर का गमछा लिए करोड़ो दिलों को धड़का रहे हैं।

लिंकः https://youtu.be/AMq9BgTny30

 

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी गीत ‘हरदिया ले अइति दहेज में’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गाने को अपनी मधुर आवाज में गाया है अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज ने। यह गाना अरविंद अकेला कल्लू और माही श्रीवास्तव पर फिल्माया गया है, उन दोनों का वीडियो में मस्ती और डांस का भरपूर तालमेल देखते ही बन रहा है।

 

इसके गीतकार प्रिंस प्रियदर्शी हैं। संगीतकार रौशन सिंह हैं। वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित, कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता, एडिटर दीपक पंडित हैं। डीआई रोहित किया है। परिकल्पना अरबिंद मिश्रा का तथा सहयोग गुड्डू जी पांडेय, हनुमान जी पांडेय, सुजीत मीडिया आरा का है। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास सुरक्षित है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें