Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अरविंद केजरीवाल-भगवंत मान आज पहुंचेंगे अयोध्‍या !

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान आज अयोध्या जायेगे और राम लला का पूजा अर्चना करंगे। . आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता सभाजीत सिंह ने रविवार को बताया था कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को अयोध्या जाएंगे.

- Advertisement -

 

 

पार्टी के दोनों नेता दिल्ली से करीब 11 बजे अयोध्या एयरपोर्ट पर उतरेंगे और राम मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. इससे पहले कल उत्तर प्रदेश के दोनों सदन (विधानसभा और विधान परिषद) के करीब 325 विधायकों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ नवनिर्मित राम मंदिर का दौरा किया और श्रीरामलला का दर्शन पूजन किया था.

 

 

 

इस बार राम मंदिर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भगवान के सामने साष्टांग दंडवत कर पूजा-अर्चना की. विधायकों के मंदिरों के शहर में पहुंचने पर अयोध्या के वासियों में उत्साह देखा गया और उन्होंने फूलों की वर्षा की. जैसे ही बस ने अयोध्या में प्रवेश किया फूलों की बरसात शुरू हो गयी. लोग उत्साह में नारे लगा रहे थे.योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि आज श्रीअयोध्या धाम में उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना , विधान परिषद के माननीय सभापति कुंवर मानवेन्द्र सिंह और सम्मानित सहयोगियों के साथ रामलला के दर्शन का सौभाग्य प्राप्त हुआ.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]