Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बेल पाने के लिए जेल में आम और मिठाई खा रहे केजरीवाल, ED ने किया बड़ा दावा!

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई के दौरान राउज एवेन्यू कोर्ट में ईडी ने दावा किया कि उनके घर से जानबूझकर मीठा खाना भेजा जा है, ताकि उनका शुगर लेवल बढ़ जाए. ईडी की ओर से पेश वकील जुहैब हुसैन ने कोर्ट में कहा कि अरविंद केजरीवाल के घर से जानबुझ कर ऐसा खाना आ रहा है, जिससे उनका शुगर लेवल बढ़ जाए. वकील ने कहा, “उन्हें जानबूझकर घर से आलू, पूरी, आम, मिठाई और मीठी चीजें दी जा रही हैं, ताकि मेडिकल ग्राउंड पर वे बेल ले सकें. हमने जेल ऑथोरिटी से रिपोर्ट मांगी है.”

- Advertisement -

वहीं, अरविंद केजरीवाल के वकील विवेक जैन ने ED के वकील की दलीलों का विरोध करते हुए कहा कि ED ये बयान मीडिया के लिए दे रहे हैं। अरविंद केजरीवाल का फास्टिंग शुगर 243 था जोकि बहुत ज्यादा है। मुख्यमंत्री को डॉक्टर द्वारा निर्देशित भोजन ही दिया जा रहा है।

इस पर कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल के वकीलों से कहा कि हम जेल से रिपोर्ट मांगेंगे, साथ ही ईडी से कहा आप हमें अरविंद केजरीवाल का डाइट चार्ट उपलब्ध कराएं। इसके बाद ED की ओर से कहा गया कि आप जेल के DG से रिपोर्ट मांग सकते हैं। कोर्ट ने अरविन्द केजरीवाल के वकील से कहा कि हम जेल से रिपोर्ट मंगवा रहे हैं साथ ही हमें डॉक्टर का प्रिस्क्रिप्शन दें। अब कोर्ट इस मामले पर कल यानी 18 अप्रैल को दोपहर 2 बजे सुनवाई करेगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें