Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दिल्ली: तिहाड़ जेल में ये 3 किताबें पढ़ेंगे दिल्ली सीएम !

दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ED ने सोमवार को अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया। जहां उन्हें अब 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। कोर्ट ने केजरीवाल को 15 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा है। ईडी ने कोर्ट में न्यायिक हिरासत की मांग की थी।

- Advertisement -

केजरीवाल ने जेल में रामायण,भगवतगीता,हाउ प्राइम मिनिस्टर डिसाइड बाय की मांग

मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने अपने पक्ष वकील के कह कर कोर्ट से एक याचिका दायर कराई है,इसमें उन्होंने मांग की हैं.जेल में उन्हें दवाईयां उपलब्ध करवाने के लिए कहा है और साथ में तीन किताबों की भी मांग की है। रामायण,भगवतगीता,हाउ प्राइम मिनिस्टर डिसाइड बाय जर्नलिस्ट नीरज चौधरी साथ ही केजरीवाल के वकील ने स्पेशल डाइट की भी मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने जेल अपना धार्मिक लॉकेट, और टेबल चेयर को जेल ले जाने की कोर्ट से मंजूरी मांगी है।

जनता इस तानाशाही के खिलाफ-सुनीता केजरीवाल

शराब घोटाला मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 15 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजे जाने पर पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि उन्हें जेल क्यों भेजा गया। देश की जनता इस तानाशाही के खिलाफ जवाब देगी।

 

ईडी- केजरीवाल नहीं कर रहे जांच में सहयोग

राउज एवेन्यू कोर्ट में एएसजी राजू ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल जांच में सहयोग नहीं कर रहे है। केजरीवाल से जब भी सवाल करो वह सीधे जवाब नहीं देते है। कोर्ट को ये बताने का मकसद ये हैं कि अरविन्द केजरीवाल परिवर्तन निर्देशालय आगे भी केजरीवाल को कस्टडी की मांग कर सकते हैं। आगे कहा अब तक उन्होंने मोबाइल का पासवर्ड भी शेयर नहीं किया है। ईडी ने कहा केजरीवाल जानबूझकर जांच में असहयोग नहीं दे रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें