Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Delhi Murder Case: पीड़िता के परिवार को 10 लाख रुपये देंगी -केजरीवाल सरकार

Delhi Murder Case: देश की राजधानी दिल्ली में एक नाबालिग हिंदू लड़की की निर्मम हत्या मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘यह बहुत दर्दनाक घटना है. इस घटना की हमारी सरकार कड़ी निंदा करती है .इस 16 वर्षीय मृतका के परिवार को 10 लाख रुपये की सहायता राशि दी जाएगी. साथ ही दिल्ली सरकार कोर्ट से दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की पूरी कोशिश करेगी और बड़े से बड़ा वकील खड़ा करेगी.’ जिससे बेटी के परिवार वालो को इन्साफ हो सके !

- Advertisement -

 

 

 

वहीं आप मंत्री आतिशी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि आज वो पीड़ित परिवार से मिलने जा रही हैं. जानकारी के मुताबिक आतिशी मुलाकात के समय पीड़ित परिवार को चेक सौंप सकती हैं. दरअसल, आतिशी ने ट्वीट कर कहा कि, ‘आज दोपहर 3 बजे मैं पीड़ित परिवार से मिलने जा रही हूं. इस मुश्किल घड़ी में हम उसके परिवार के साथ खड़े हैं.’ देश की सभी बेटियाँ हमारी अपनी बेटी जैसी है !

 

 

वहीं कल सीएम ने ट्वीट कर दिल्ली की कानून व्यवस्था को लेकर उपराज्यपाल पर हमला बोला था. सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा था कि, ‘दिल्ली में खुलेआम एक नाबालिग बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी जाती है. ये बेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है. अपराधी बेखौफ हो गए हैं, पुलिस का कोई डर ही नहीं है. LG साहब, कानून व्यवस्था आपकी जिम्मेदारी है, कुछ कीजिए. दिल्ली के लोगों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है.’

 

बता दें कि दिल्ली के शाहबाद डेयरी में 29 मई को एक नाबालिग लड़की के हत्यारोपी को घटना के बाद दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.अब आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुल्म काबुल किया है , लेकिन उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है. उसने पुलिस को बताया कि मृतका कई दिनों से उसे नजर अंदाज कर रही थी. जबकि मै कई दिनों से बात करने की कोशिश कर रहा था बस इसी को लेकर मैं नाराज चल रहा था.

 

 

बता दें कि, हत्यारोपी साहिल को दिल्ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया है. वह एसी और फ्रिज रिपेयरिंग का काम करता है. अब पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पुरे मामले की जांच कर रही है !

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें