Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शाहरुख खान ने अपने बेटे के लिए समीर वानखेड़े के सामने जोड़े हाथ , बोले बेटे को जेल में न रखो !

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस मामले में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर रहे समीर वानखेड़े पर रिश्वत मांगने का आरोप लगा है. इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है. समीर वानखेड़े और शाहरुख खान की चैट सामने आई है !चैट सोशल मिडिया पर भी वायरल है हुई है !

- Advertisement -

 

जिसमें शाहरुख अपने बेटे के लिए समीर से राहत मांगते दिख रहे हैं. समीर वानखेड़े ने ये चैट मुंबई हाईकोर्ट में दायर की गई याचिका के साथ जोड़ी है.बताया जा रहा है की समीर और शाहरुख की ये चैट दिवाली के समय की है जब आर्यन खान जेल में थे . चैट में शारुख खान लिखे है की उनके बेटे को जेल में न रखा जाये नहीं तो वो टूट जाएंगे !

 

 

बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन की जमानत पर हस्ताक्षर कर दिया है, दो एक दिन के भीतर ही आर्यन आजाद होंगे. हालांकि आज की रात आर्यन खान जेल में ही रहेंगे. कोर्ट के आदेश की कॉपी मिलने के बाद ही आर्यन, अरबाज, मुनमुन जेल से बाहर निकल पाएंगे. शुक्रवार या शनिवार को तीनों जेल से रिहा हो पाएंगे.

 

तो वही समीर वानखेड़े ने भी शाहरुख खान के मैसेज का जवाब दिया, सामने ने लिखा – “शाहरुख मैं जानता हूं आप एक अच्छे इंसान हैं. अच्छे की कामना करते हैं. अपना ध्यान रखिए.” वानखेड़े अब इसी चैट के सहारे कोर्ट में खुद को निर्दोष बताने की कोशिश कर रहे हैं.

 

आपको बता दें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को समीर वानखेड़े ने 3 अक्टूबर 2021 को गोवा जा रहे क्रूज से ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था. इस गिरफ्तारी के बाद वानखेड़े पर वसूली के आरोप लगे थे. जिसकी विजलेंस जांच की गई. अब जांच के बाद उन पर आरोप है कि इस केस में आर्यन को बचाने के लिए 25 करोड़ रुपये की जबरन वसूली की प्लानिंग की थी. जिसे बाद में 18 करोड़ में डील फाइनल की गई थी.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें