Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आप लोग कागज निकाल लीजिए, CAA पर इस तरह गरजे ओवैसी, मोदी सरकार को घेरा

सीएए को लेकर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। नागरिकता संशोधन कानून रमजान से पहले लागू किए जाने को लेकर ओवैसी बुरी तरह से भड़के हुए हैं। उन्होंने दो टूक कहा कि यह देश के 17 करोड़ मुसलमानों को संदेश है कि वे अब अपना कागज निकाल लें। ओवैसी ने कहा कि ऐसा करके वे एक समुदाय विशेष को संदेश देना चाहते हैं। ओवैसी ने साफ कहा कि यह झूठ है कि इससे मुस्लिम प्रभावित नहीं होंगे. नागरिकता कानून के तहत सिर्फ एक समुदाय के लोगों को नागरिकता दी जाएगी, धार्मिक आधार पर इसे खारिज नहीं किया जा सकता।

- Advertisement -

असद ओवैसी ने कहा कि जाहिर है, सारी दुनिया को पता है कि रमजान का महीना है .देश के 17 करोड़ मुसलमानों को यही संदेश दिया गया है कि अब आप कागज निकाल लो. इससे पहले ममता बनर्जी ने भी रमजान को देखकर सीएए के नोटिफिकेशन की टाइमिंग पर सवाल किए थे.

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर ओवैसी लगातार सरकार पर हमलावर हैं. बीते दिन उन्होंने सरकार द्वारा जारी ‘पॉजिटिव नैरेटिव’ पर भी टिप्पणी की थी, जिसमें गृह मंत्रालय की तरफ से कानून पर कुछ स्पष्टीकरण दिया गया था. उन्होंने कहा था कि उस चीज का ‘पॉजिटिव नैरेटिव’ नहीं बनाया जा सकता, जिसे नुकसान पहुंचाने के लिए बनाया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें