Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पाकिस्तान के बिना ही होगा एशिया कप का आयोजन, जाने किसने लिया ये फैसला !

Asia Cup 2023:  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अगले अध्यक्ष की रेस में सबसे आगे चल रहे जका अशरफ ने हाइब्रिड मॉडल के तहत इसके आयोजन को नकार दिया है. आगामी एशिया कप को पाकिस्तान और श्रीलंका में आयोजित कराने का फैसला हुआ था. इसमें 4 मैच पाकिस्तान में जबकि टूर्नामेंट के बाकी मुकाबलों का आयोजन श्रीलंका में कराया जाना था.। अब उनके इस बयान पर एसीसी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

- Advertisement -

 

 

 

एशियाई क्रिकेट परिषद ने कहा कि अब एशिया कप के अयोजन में किसी तरह का बदालाव नहीं किया जाएगा। 2008 के बाद पहली बार पाकिस्तान घरेलू मैदान पर एक बहु-राष्ट्र क्रिकेट टूर्नामेंट की मेजबानी करेगा।

 

 

 

 

एशिया कप मूल रूप से पाकिस्तान में होने वाला था, लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने स्पष्ट किया था कि टीम इंडिया यात्रा करने से बचेंगी। इसके बाद एशिया कप को हाइब्रिड मॉडल में करने का प्रस्ताव रखा गया। भारत के मैच पाकिस्तान की जगह श्रीलंका में खेले जाएंगे।

 

 

 

 

जका अशरफ ने बुधवार को इस्लामाबाद में कहा- यह पाकिस्तान के साथ अन्याय है।मै पहले से इसके खिलाफ हु. पाकिस्तान के बाहर मुख्य मैचों का आयोजन करना सही नहीं है। मेजबान होने के नाते पूरा आयोजन घर पर होना चाहिए जानकारी के मुताबिक़  नजम सेठी के नेतृत्व में पीसीबी की प्रबंधन समिति ने भारत की ओर से पाकिस्तान की यात्रा से इनकार करने के बाद एशिया कप के लिए हाइब्रिड मॉडल का प्रस्ताव दिया था।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें