Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

असम में FIR के बाद बोले राहुल- सबसे भ्रष्ट -CM हेमंत बिस्वा सरमा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा पर फिर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा सीएम सरमा देश के सबसे भ्रष्ठ मुख्यमंत्री हैं मुख्यमंत्री को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कंट्रोल करते हैं अगर सीएम कोई भी फैशला अपने मर्जी से लेते है तो उन्हें पार्टी से निकाल फेंका जाएगा.

- Advertisement -

 

 

केरल के वायनाड से पार्टी सांसद ने आगे दावा किया कि बीजेपी वालों को जितने केस लगाने हैं, वे लगा लें. उन पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. वह केस से नहीं डरते हैं. वह न तो भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से डरते हैं और न ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से खौफ खाते हैं. 

 

कांग्रेस चीफ मल्लिकार्जुन खरगे ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एक पत्र लिखा था. उन्होंने दो पन्ने के लेटर में दावा किया कि कई मौकों पर असम पुलिस सुनियोजित ढंग से खड़ी रही या फिर उसने बीजेपी के कार्यकर्ताओं को सुरक्षा घेरे में सेंध लगाते हुए राहुल गांधी के पास पहुंचने दिया.

 

 

खरगे के मुताबिक, सार्वजनिक तौर पर सबूत होने के बाद भी अब तक किसी भी शरारती तत्व की गिरफ्तारी नहीं हुई और कई मामलों में जांच भी शुरू नहीं हुई, जबकि इससे पहले कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के दौरान मंगलवार (23 जनवरी, 2024) को पार्टी और असम की बीजेपी सरकार में टकराव देखने को मिला था जब कांग्रेस कार्यकर्ता बैरिकेड्स हटाते हुए गुवाहाटी में दाखिल हो गए थे.

 

 

असम सीएम ने तब राज्य पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) जी पी सिंह को बैरिकेड्स तोड़ने के लिए भीड़ को उकसाने के आरोप में राहुल गांधी के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दे दिया था. दरअसल, यात्रा में हिस्सा लेने वाले कांग्रेसियों को गुवाहाटी के मुख्य मार्गों में एंट्री से रोकने के लिए राजमार्ग पर बैरिकेड्स लगाए गए थे. कांग्रेस समर्थकों ने जब अवरोधक हटाए तो पुलिस वालों के साथ उनकी झड़प हो गई थी. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेन बोरा और राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देबब्रत सैकिया को चोटें भी आई थीं.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें