Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अतीक-अशरफ हत्या मामले में बहुत बड़ा खुलासा: दोनों को लगी थीं 13 गोलियां, पहली में ही हो गई थी मौत

माफिया डॉन अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की हत्या के मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। डॉक्टरों के मुताबिक दोनों को 13 गोलियां लगी थीं लेकिन पहली गोली में ही दोनों ढेर हो गए थे। बताया जा रहा है कि दोनों के सिर और माथे पर पहली गोली लगी थी जो कि घातक साबित हुई। इससे उन्हें गंभीर चोटें आईं और उनकी मौत हो गई।

- Advertisement -

 

अतीक और अशरफ की हत्या करने वालों की पहचान लवलेश तिवारी, शनि और अरुण मौर्य के रूप में हुई। घटना के बाद से रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस की टीमें जांच में जुटी हैं। एसआईटी ने इस प्रकरण से संबंधित दो अन्य पुलिसकर्मियों को भी नोटिस जारी कर बयान के लिए बुलाया है।

हत्याकांड की विवेचना कर रही एसआईटी शूटरों का बयान दर्ज कर चुकी है। अब घटना से संबंधित अन्य लोगों का बयान दर्ज करने की कार्रवाई चल रही है। इसी क्रम में पोस्टमार्टम करने वाले चार डॉक्टरों का भी बयान दर्ज किया गया। सूत्रों का कहना है कि डॉक्टरों ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के संबंध में जानकारी दी।

यह भी बताया कि दोनों को कुल 13 गोलियां लगी थीं। इनमें से अतीक को आठ जबकि अशरफ को पांच गोलियां लगीं। हालांकि पहली गोली ही उनके लिए घातक साबित हुई। अतीक काे सिर के बीचोबीच जबकि अशरफ को माथे के पास गोली लगी थी। इसके बाद भी गोलियां मारी गईं लेकिन पहली ही गोली दोनों के लिए जानलेवा साबित हुई। उधर एसआईटी ने घटना के दौरान मौके पर मौजूद रहे दो अन्य पुलिसकर्मियों को नोटिस जारी कर बयान के लिए बुलाया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें