Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में हमला, Gangster टिल्लू ताजपुरिया की हत्या का नया Video आया सामने !

दिल्ली की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया (Gangster Tillu Tajpuria) की हत्या का एक नया CCTV फुटेज सामने आया है। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि, तिहाड़ जेल में टिल्लू पर 9 पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में ताबड़तोड़ चाकूओं से हमला किया जा रहा है। उस दौरान कुछ पुलिसकर्मियों ने शुरुआत में कैदियों को रोकने की कोशिश की, लेकिन कुछ देर बाद पीछे हट गए।

- Advertisement -

 

यह काफी चौंका देने वाली घटना सामने आई है, क्योंकि जेल के अंदर पुलिस के सामने गोगी गैंग के सदस्य गैंगस्टर टिल्लू तेजपुरिया की हत्या कर रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, इस हैरान कर देने वाली घटना पर तिहाड़ के अफसरों ने कहना है कि, यह हत्या जितेंद्र गोगी गैंग के योगेश टुंडा, दीपक, राजेश और रियाज खान ने की है। टिल्लू हाई सिक्योरिटी वार्ड में बंद था, जहां उस पर नुकीले हथियार से 100 से ज्यादा बार हमला किया गया है।

दिल्ली की तिहाड़ जेल में 2 मई को टिल्लू की हत्या कर दी गई। 4 मई यानी आज सामने आए वीडियो में कुछ लोग टिल्लू के पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में हाई सिक्योरिटी बैरक में कुछ लोग टिल्लू को चारों तरफ से घेर कर उस पर हमला कर रहें हैं। घटना के बाद टिल्लू को दीन दयाल अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानें पूरा मामला

गैंगेस्टर टिल्लू रोहिणी कोर्ट में 24 सितंबर 2021 को हुए शूटआउट मामले में आरोपी था। उसके गैंग के 2 लोगों ने जितेंद्र गोगी की कोर्ट में हत्या कर दी थी। वह वकील की पोशाक में कोर्ट आए थे। दोनों शूटर्स को पुलिस ने कोर्ट में ही मार गिराया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें