Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कुमार विश्वास के काफिले पर हमला, सुरक्षाकर्मी और डॉक्टर में मारपीट।

प्रसिद्ध कवी कुमार विश्वास के काफिले पर बुधवार को हमला हो गया। यह जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से साझा की। उन्होंने कहा कि उनके साथ चल रही सुरक्षाकर्मियों की कार पर हमला हुआ। कार पर टक्कर मारने की कोशिश की गयी। जिसपर यूपी पुलिस बल और केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान पूछने के लिए उतरे। लेकिन उतरते ही उनपर हमला किया गया।

- Advertisement -

 

काफिले संग अलीगढ़ जा रहे थे कुमार विश्वास

जानकारी के अनुसार, प्रख्यात कवि कुमार विश्वास अपने काफिले संग गाजियाबाद से अलीगढ़ जा रहे थे। इस दौरान साहिबाबाद स्थित इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में हरनंदी नदी के पास उनके सुरक्षाकर्मी और चिकित्सक डॉ. पल्लव बाजपेई आपस में भीड़ गये। जिसके बाद कुमार विश्वास ने X पर जानकारी साझा की। कुमार विश्वास ने लिखा कि अलीगढ़ जाते समय वसुंधरा स्थित घर से जब निकला, तो हरनंदी तट के पास किसी कार चालक ने साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों की कार में दोनों ओर से टक्कर मार कर हमला करने की कोशिश की। नीचे उतर कर सुरक्षाकर्मियों ने उस व्यक्ति से बातचीत करने की कोशिश की। इसपर उसने यूपी पुलिस के सिपाही व केंद्रीय बल के सुरक्षाकर्मियों पर भी हमला किया। पुलिस को रिपोर्ट की है।

डॉ. पल्लव ने सुरक्षाकर्मियों पर लगाया आरोप 

वहीं इस मामले में डॉ. पल्लव बाजपेई ने भी पुलिस को तहरीर दी है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि वे आरोग्य अस्पताल वैशाली से फ्लोरिस अस्पताल प्रताप विहार की ओर जा रहे थे। इस दौरान उनसे पुलिस की गाडी ने पास मांगा जो उन्होंने दे दिया। इसके बाद उन्होंने अपनी गाडी पीछे कर ली। लेकिन उनकी गाडी के पीछे भी एक कार थी। उन्होंने कहा कि पीछे वाली गाड़ी ने मेरी कार के आगे अपनी कार रोक ली। उतर कर जब बातचीत की तो उसने बहस शुरू कर दी और गाली-गलौज की।

डॉ. पल्लव ने दावा किया कि सुरक्षाकर्मियों ने उनसे मारपीट की। चार-पांच लोगों ने झाड़ी में गिराकर पीटा। छाती पर लात मारी और गोली मारने की धमकी दी। घड़ी लेकर चले गये। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें