Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कानपुर के आशिक मिजाज दरोगा का आडिओ वायरल, अश्लील बातें कर करता था परेशान !

यूपी के कानपुर से एक आशिक मिजाज दरोगा का आडिओ वायरल हुआ है। पुलिस जिसका काम नागरिकों की रक्षा व न्याय दिलाने में सहायता करना होता है। वहीं ये दरोगा पीड़ित महिला को अश्लील बातें कर परेशान करता था। ये पुलिसकर्मी शिकायत लेकर आई पीड़िता की मजबूरी का फायदा उठाने में लग गया। ये मामला कानपुर जिले के साढ़ थाना का है। साढ़ थाने में तैनात एक दरोगा व शिकायतकर्ता महिला के बीच बातचीत का आडिओ वायरल हुआ है। दरोगा पीड़ित महिला से अश्लील बातें करता सुनाई दे रहा। जबकि महिला दरोगा को अंकल जी कहकर सम्बोधित करती है।

- Advertisement -

रविवार को साढ़ थाने के एक दरोगा का आडिओ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। दरोगा पीड़ित महिला से अश्लील बातें करता है। साथ ही लगातार महिला से मिलने का दबाव बनाता है। आडिओ वायरल होने के बाद, हरकत में आये अधिकारीयों ने दरोगा को तत्काल निलंबित कर दिया। मामले की जांच एसीपी घाटमपुर को सौपी है। दरअसल, साढ़ थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक महिला ने कई दिन पहले अपने पति द्वारा मारपीट किये जाने की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद से दरोगा लगातार उसके साथ अश्लील बाते करने लगा। दरोगा पीड़ित महिला से मिलने का दबाव बना रहा था।

क्या है पूरा मामला ?

यह मामला साढ़ थाना क्षेत्र का है। यहां के एक गांव में रहने वाली महिला का प्रेम विवाह हुआ था। महिला का पांच साल का एक बेटा भी है। विवाह से पूर्व एक युवक से महिला की बातचीत थी। उसी युवक से शादी के कुछ समय बाद उसकी दोबारा बात होने लगी। इसके बाद महिला की इस प्रेमी से वीडियो कॉल पर रोज बात होने लगी। जिसका उस युवक ने वीडियो बना लिया और उसे मिलने के लिए ब्लैकमेल करने लगा। जब महिला ने मिलने से इनकार किया, तो युवक ने वीडियो महिला के पति को भेज दिया। जिसके बाद पति महिला का फोन बिजी होने पर आये दिन शक व मारपीट करने लगा। महिला ने पति की मारपीट की शिकायत पुलिस में की।

जांच के बहाने आशिक मिजाज दरोगा करता था अश्लील बातें।

शिकायत पर साढ़ थाने के दरोगा जयवीर सिंह को जांच सौपी गई। जिसके बाद दरोगा महिला की सुनवाई के बजाय, उसे फोन कर अश्लील बाते करने लगा। दरोगा ने महिला से अश्लील बात करने से शुरुआत की और फिर महिला को मिलने बुलाने लगा। महिला लगातार दरोगा को अंकल कह कर उनकी अपनी उम्र का अंतर बताती है। दस मिनट की इस बातचीत में दरोगा महिला पर दोस्ती करने का दबाव बनाता है। दरोगा कहता है कि वो उसके पति को डाट देगा और उससे दोस्ती करने पर पति कुछ नहीं कहेगा। दरोगा महिला से कहता है कि मैं तुम्हारी तन, मन और धन से मदद करूँगा। महिला जब पति के मार से चोर की बात बताती है तो दरोगा उसे दवा दिलाने को कहता है। वो महिला से बोलता है कि वो अपने बेटे के साथ दरोगा से मिलने आये। साथ ही पति और बेटे के घर आने-जाने सम्बंधित जानकारी पूछता है।

आडिओ वायरल होने के बाद से दरोगा को निलंबित कर दिया गया। कानपुर दक्षिण एडीसीपी अंकित शर्मा ने बताया कि दरोगा को निलंबित कर दिया है। मामले की जांच एसीपी घाटमपुर को सौपी गई है। उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में महिला से अभद्रता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

 

 

 

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें