Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

UP Auraiya News: बेटे ने की माता-पिता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या !

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एक बेटे ने अपने बुजुर्ग माता-पिता की निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. मामला दिबियापुर थाना क्षेत्र के पुराने दिबियापुर का है, जहां बुजुर्ग दंपती की हत्या की खबर लगते ही गांव में कोहराम मच गया.जानकरी मिलते ही पुलिस मौके पर पहची और शव के पास में मिली कुल्हाड़ी को कब्जे में ले लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया था. साथ ही 25 हजार रुपये का इनाम भी रखा था.

- Advertisement -

 

 

पुलिस को मृतका के दो बेटों ने बताया, इस घटना के पीछे की वजह जमीन विवाद बताया “उनके बड़े भाई को जमीन का हिस्सा नहीं मिला था. पिता ने हम दोनों भाइयों के नाम जमीनी मकान कर दिए थे. इस वजह से आए दिन झगड़ा हुआ करता था. बड़े भाई इस हद तक जा सकते हैं, इसका अंदाजा नहीं था. घटना से गांव में सन्नाटा है तो वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. हत्या वाली जगह को पुलिस ने सीज कर दिया है और हत्या के पीछे की और वजह भी तलाश रही है.

 

एसपी ने बताया कि हत्या का आरोप मृतक के बेटे ने अपने भाई पर लगाया है .वे तीन भाई रमाकांत, उमाकांत और सर्वेश हैं. इनमें से इनके बड़े भाई रमाकांत ने अपने पिता श्यामलाल और मां रामजानकी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. तीनों भाई एक ही मकान में रहते थे. फिलहाल पुलिस पुरे मामले की जांच में जुटी है और घटना के पीछे की वजह की जानने के लिए पूछ ताश कर रही है !

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें