Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

यूपी में ऐसा पहली बार हुआ! 98 साल के कैदी को रिहा हुए तो भावुक हुआ जेल स्टाफ, फूल माला पहनाकर दी विदाई

उत्तर प्रदेश के अयोध्या की जेल से एक ऐसी घटना सामने आई है जो आपको भावुक कर देगी। यहां जेल में बंद एक 98 साल के कैदी रिहा हुए तो पूरा जेल स्टाफ भावुक हो गया। जेल अधिकारियों ने उन्हें फूल माला पहनाकर विदाई दी। जेलर तो उन्हें गले लगा लिए। इसके बाद जेल स्टााफ उन्हें घर तक छोड़ने गया। इस विदाई से 98 साल के राम सूरत भी भावुक दिखे।

- Advertisement -

 

जेलों में बंद कैदियों के साथ बहुत कम होता है कि उनकी विदाई पर सबकी आंखें नम हो जाएं। लेकिन 98 साल के राम सूरत जब जेल से विदा होने लगे तो सबके चेहरे पर उदासी साफ दिखी। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

 

राम सूरत की सजा खत्म होने के बाद जब उन्हें जेल से विदाई दी जा रही थी उस समय खुद अयोध्या जेल के जिला अधीक्षक शशिकांत मिश्रा भी मौजूद रहे। उत्तर प्रदेश के महानिदेशक (कारागार) ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें जेल अधीक्षक राम सूरत के गले में फूलों की माला पहनाते दिख रहे हैं।

 

माला पहनाने के बाद जैसे ही राम सूरत जेल से बाहर निकलने लगते हैं, जेल अधीक्षक कहते हैं, आप रुकिए हमारा स्टाफ आपको घर तक छोड़कर आएगा। इसके बाद  पुलिस की टीम उन्हें लेकर घर जाती है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]