Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गायिका अनुराधा पौडवाल ने लता मंगेशकर की शिलापट्ट पर माल्यार्पण कर दी श्रद्धांजलि,हुई भाव विभोर

अयोध्या : बॉलीवुड की प्रसिद्ध भजन भजन गायिका का अनुराधा पौडवाल सोमवार को राम की नगरी अयोध्या पहुंची। उन्होंने लता मंगेशकर चौक पर पहुंचकर यहां पर शिलापट्ट पर माल्यार्पण किया और लता मंगेशकर की स्मृति में श्रद्धांजलि अर्पित की। अयोध्या पहुंचे सुप्रसिद्ध भजन गायिका अनुराधा पौडवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लता मंगेशकर चौक के जरिए भारत रत्न लता मंगेशकर को उचित सम्मान दिया गया है।

- Advertisement -

दरअसल, भारत रत्न लता मंगेशकर के निधन के बाद अयोध्या में नया घाट चौराहे को लता मंगेशकर चौक के रूप में विकसित किया गया है। इस चौराहे पर विशाल काय एक वीणा लगाई गई है और इसे लता मंगेशकर चौक का नाम दिया गया है। अयोध्या की ह्रदय स्थली कहे जाने वाली नया घाट क्षेत्र में बनाए गए लता मंगेशकर चौक पर श्रद्धालुओं के पहुंचने के साथ ही इस बात का आभास हो जाता है कि वह लता मंगेशकर के चौक पर पहुंच चुके हैं। चौक पर राम और हनुमान जी के भजन लगातार बजते रहते हैं।
Lata Mangeshkar Passes Away: लता जी का जाना एक व्यक्तिगत क्षति: अनुराधा पौडवाल - News AajTakअनुराधा पौडवाल ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का काम जब से शुरू हुआ है, तब से सभी में बहुत ज्यादा उत्साह है। हर एक इंसान के मन में राम मंदिर के लिए श्रद्धा और भावना है। अनुराधा पौडवाल ने कहा कि मंदिर निर्माण के बाद पूरी दुनिया के लोग अयोध्या आएंगे। पूरी दुनिया की निगाहें राम मंदिर पर हैं कि कब भव्य रामलला के मंदिर में रामलला का दर्शन होगा। इसी उम्मीद और आस्था के साथ मैं भी आती रहती हूं।

संगीत और भगवान का बहुत ही नजदीक का रिश्ता है

अनुराधा पौडवाल ने कहा कि मुझे बहुत ही अच्छा लगता है, जब भी मैं यंहा आती हूं। आज लता मंगेशकर चौक पर आने का मुझे मौका मिला है। बहुत ही अच्छा लगा। भारत रत्न लता मंगेशकर को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उपयुक्त सम्मान दिया है। यह बहुत ही अच्छी बात है। संगीत और भगवान का बहुत ही नजदीक का रिश्ता है। लता मंगेशकर गान सरस्वती थी। लता जी अपने आप में गंधर्व थी। अयोध्या में सुरों को सम्मानित किया गया, यह बहुत ही अच्छी बात है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें