Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फिल्मी सितारों से सजी अयोध्या की रामलीला,भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव रावण का करेंगे वध।

अयोध्या; भगवान राम की नगरी अयोध्या में सितारों से सजी रामलीला का आगाज हो चुका है. फिल्म जगत की कई मशहूर हस्तियां अयोध्या में मौजूद हैं. फिल्मी हस्तियों से सजी अयोध्या की रामलीला का आज हुआ रिहर्सल वेद मती का किरदार निभा रही भाग्यश्री ने कहा की पिछली बार माता सीता का किरदार निभाया था और इस बार वेद मती का किरदार निभा रही हूं सबसे बड़ी बात ये है कि जब मैं अयोध्या में राम लाल के दर्शन भी हो गाय और अयोध्या में रहकर ऐसे किरदार निभाने का सौभाग्य हर साल प्राप्त होता है.

- Advertisement -

 

अयोध्या की रामलीला की प्रेस वार्ता आज
कई वर्षों से अनवरत फिल्मी दुनिया के कलाकारों द्वारा अयोध्या की रामलीला का आयोजन होता चला आ रहा है। जो इस बार नया घाट के पास स्थित राम कथा पार्क में हो रहा है। अयोध्या की रामलीला के जनरल सेक्रेटरी सुभाष मलिक ने बताया कि शाम 5:00 बजे प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई है इसमें पत्रकार आमंत्रित हैं। साथ ही बताया है कि 7:00 बजे रिहर्सल भी किया जाएगा। इस बार फिल्मी स्टार भाग्य श्री वेदमती का एवं गिरजा शंकर रावण की भूमिका निभा रहे हैं।

 

 

कारिक्रम के दौरान अयोध्या विधायक अयोध्या के संत भी मौजूद रहे महाभारत में धृतराष्ट्र की भूमिका निभाने वाले अभिनेता गिरजा शंकर रावण की भूमिका में आए नजर। आपको बता दें कि 24 अक्टूबर तक भगवान राम के जीवन व्रत पर आधारित लीला पर मंचन करेंगे फिल्म जगत की हस्तियां तो वही 14 अक्टूबर को भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव रावण का करेंगे वध।

 

 

रामलीला में अपने किरदार को लेकर फिल्मी जगत की हस्तियों ने भी मीडिया से बात की है. सभी फिल्मी सितारों ने कहा कि भगवान श्रीराम की नगरी में उन्ही की लीला करना सौभाग्य की बात है. उन्होंने कहा कि हम सब धन्य हैं जो प्रभू राम की नगरी में मंचन करने का मौका मिल रहा. सभी फिल्मी सितारों ने आयोजक मंडल की भी तारीफ की.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें