Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अयोध्या: रामपथ चौड़ीकरण में मंदिर की दीवार गिरने से मजदूर की मौत !

अयोध्या से एक बड़े हादसे से की खबर सामने आई है। यहां रामपथ के चौड़ीकरण (Widening of Rampath) के दौरान यह हादसा हुआ है। हादसे में दीवार के मलबे में दबकर मजदूर की मौत हो गई है। इस घटना को लेकर वहां के लोगों में प्रशासन के खिलाफ काफी आक्रोश हैै।

- Advertisement -

बताया जा रहा है कि अयोध्या में बुधवार को राम जानकी मंदिर के बाहर मजदूर धर्मदेव सोनकर (60) मंदिर की दीवार तोड़ रहा था। उसी वक्त मंदिर का एक हिस्सा उसके ऊपर गिर गया जिसमें दबकर उसकी मौत हो गई। यह घटना कोतवाली नगर के साहबगंज की है।

मजूदर शहर के बेनीगंज रेलवे क्रासिंग के पास का रहने वाला हैl बता दें कि अयोध्या में इस समय राम पथ के चौड़ीकरण को लेकर दुकानों और मकानों का ध्वस्तीकरण हो रहा है। इस चौड़ीकरण के खिलाफ पहले से ही स्थानीय लोग आवाज उठा रहे हैं। अब इस हादसे के बाद लोग और आक्रोशित हो गए हैं।

दरअसल, नया-घाट से लेकर सहादतगंज तक 13 किलोमीटर लंबे राम पथ के लिए चौड़ीकरण को लेकर दुकानों और मकानों का ध्वस्तीकरण का कार्य चल रहा है। अब इस हादसे को लेकर व्यापारी नेता नंद कुमार गुप्त नंदू ने दुख जताया है।उन्होंने प्रशासन से लोगों के साथ सद्भाव से पेश आने और बेहतर मुआवजा देने की मांग की है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें